रामपुर की नागिन का बदला, नाग को मारने वाले शख्स को 6 बार काट चुकी है नागिन।

रामपुर, यूपी। यूपी के रामपुर से बहुत हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक नागिन ने नाग की मौत का बदला लेने के लिये एक शख्स को सात बार डंस चुकी है पर हर बार वो बच गया है। ये सच्ची घटना पूरे ईलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल में यूपी के रामपुर जिले के स्वार क्षेत्र के एक युवक का दावा है कि साथी की मौत का बदला लेने के लिए सांप उसे 6 बार काट चुका है। युवक के परिवार के लोग बार-बार समय पर इलाज करा ले रहे हैं जिसे उसकी जान तो बच जा रही है। लेकिन अब पूरा परिवार दहशत में है युवक भी घर से बाहर जाकर मजदूरी करने में डरने लगा है। फिलहाल युवक को 6 बार सांप के काटने की घटना आसपास के क्षेत्रों में चर्चा में है और लोग इसे फिल्मी बता रहे हैं।

मामला स्वार क्षेत्र से सटे ग्राम पंचायत मोहब्बत नगर के मिर्जापुर का है जहां पर निवासी एहसान अली ने 7 माह पूर्व अपने खेत में काम करते समय सांपों के जोड़े को देखकर लाठी से एक सांप को मार दिया था। जबकि दूसरा साँप वहां से भाग निकला था। एहसान का दावा है कि तभी से उस पर लगातार सांप के हमले हो रहे हैं । पहला हमला लगभग 6 माह पूर्व हुआ था। खेत में काम करते हुए सांप ने उसे काट लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई थी। आनन-फानन में परिवार कुशल रामपुर के नजदीकी बंजीर गांव ले गए जहां उपचार के बाद उसकी जान बच गई। एहसान का दावा है कि बुधवार की सुबह से अपने खेत में बरसीन काटने जा रहा था फिर से सांप ने छठी बार उस पर हमला बोला और हाथ के अंगूठे में काट कर गायब हो गया। उससे चिख पुकार मची तो अन्य खेत मालिक भी मौके पर पहुंचे और उसके हाथों को बांधकर फिर से बेनजीर गांव ले गए जहां उसका फिर से उपचार किया गया।

रिपोर्ट- फहीम खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *