भाजपा सरकार में भयमुक्त समाज की स्थापना हुई: अनुप्रिया पटेल

हरदोई, यूपी। हरदोई मे केन्द्रीय राज्यमंत्री अपना दल एस. की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने मल्लावां में भाजपा प्रत्याशी आशीष सिंह आशू के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए सरकार ने यूपी में विकास का प्रदेश की तस्वीर बदल दी है। उन्होंने कहा पूर्व की सरकारों में अराजकता का महौल था, बहन बेटियाँ सुरक्षित नहीं थीं। भाजपा की सरकार ने प्रदेश को भय मुक्त कर दिया है। उन्होने यह भी कहा कि भाजपा सरकार ने कई एक्सप्रेस-वे, एयरपोर्ट सभी जिलों में मैडिकल कालेज बनवाने का काम किया है। युवाओं को रोजगार देने के लिए इन्फाट्रैक्चर बनाये गये हैं। कई शहरों में मैट्रो की सेवा दी गई है, उन्होंने अपने उदबोधन में बुजुर्गों, युवाओं व महिलाओं में जोश भरते हुए विधायक आशीष सिंह आशू के पक्ष में मतदान कर भारी मतों से जिताने की अपील की।

केन्द्रीय राज्यमंत्री के सम्बोधन से पूर्व विधायक आशू ने जनता से बात करते हुए कहा कि उनके पाँच वर्ष कार्यकाल में दो वर्ष तो कोरोना काल में निकल गए। बचे तीन वर्षों में नदी का पुल, बरौना बीकापुर के बीच में 220केवीए का विद्युत उपकेन्द्र भुड्डन पुरवा में 30 बेड का अस्पताल, रत्तेपुरवा, माहिमपुर, चौधीपुरवा में पुल निर्माण, संण्डीला से मेहदीघाट, माधौगंज से नयागाँव, माधौगंज से तेरवाकुल्ली सड़क का चौड़ीकरण कार्य, इसके अलावा तमाम नई स़ड़कों समेत अन्य विकास कार्य कराए हैं।
उन्होंने जनता से कहा कि अगर उनसे कोई भूल हुई हो तो वह भूल सुधार करने का काम भी करेंगे। उन्होने हरदोई के एक बड़े नेता पर वार करते हुए कहा कि वह नेता चाहते हैं कि उनके दरवार में आशू मथ्था टेकें लेकिन जनता उनके साथ है, जनता के सामने वह मत्था टेक सकते हैं लेकिन ऐसे सरगना के सामने वे मत्था नही टेकेंगे।

रिपोर्ट- आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *