यूपी के औरैया श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर टाली पलटी, 21 घायल

औरैया, यूपी। मन्नत पूरी होने पर जनपद जालौन स्थित जालौन की माता मंदिर से झंडा चढ़ाकर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी , ओबर टेक करने के चक्कर मे ट्रैक्टर पलटने से ट्राली में सवार 21 लोग हुए घायल ,घायलों में अधिकतम महिलाएं बच्चे शामिल हैं , आसपास के स्थानीय लोगो और पुलिस ने सभी घायलों कों पहुँचाया अस्पताल, गम्भीर हालत में 14 रेफर। जलौनी माता का मंदिर जो कि जालौन जिले में पड़ता है। माता जालौनी देवी का मंदिर श्रदालुओं की आस्था का केन्द्र माना जाता है।

औरैया जनपद में अपनी इच्छित मनोकामना पूर्ण होने पर अयाना थाना क्षेत्र के ग्राम कोठीदास पुर से झंडा चढ़ाने जालौनी माता ट्रैक्टर ट्राली से गए हुए थे , जिसमें कुछ बाहर से आए रिश्तेदार भी शामिल है , वापस आते समय हुआ हादसा , ओवरटेक करते समय अचानक हादसा हुआ जिसके चलते अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली पलट गई जिसमे सवार 21 लोग घायल हो गए , सड़क पर हादसा देख आसपास से गुजर रहे लोगो और सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया ।

सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान 14 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए सैफई रेफर किया गया , सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अयाना में बाकी अन्य मामूली घायलों का इलाज चल रहा है । ट्रैक्टर में सवार सभी श्रद्धालु औरैया जनपद के अयाना थाना क्षेत्र के कोठी दासपुर के रहने बाले है।।जालौन की माता मंदिर पर नवरात्रि में सैकड़ो भक्त अपनी अपनी मनोकामना पूर्ण होने पर झंडा चढ़ाने जाते है । घटना औरैया जनपद के अयाना थाना क्षेत्र के गंगदासपुर के पास की है ।

रिपोर्ट- अंजुमन तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *