हरदोई के मल्लावां में हुई ज्वेलर्स के साथ लूट में पुलिस ने 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार, 4 किलो 300 ग्राम चांदी सहित बाइक और कार बरामद

हरदोई, यूपी। हरदोई के मल्लावां में 5 अप्रैल को हुई लूट के मामले में पुलिस ने 4 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है, अभी 4 और आरोपी फरार है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 4 किलो 300 ग्राम चांदी एक कार, एक बाइक और दो तमंचे मय कारतूस के बरामद किए हैं।

दरअसल मल्लावां के ग्राम मुचुआपुर निवासी उमेश कुमार ज्वेलरी का काम करते हैं। 5 अप्रैल की रात मटियामऊ चौराहे पर कुछ लुटेरों ने उमेश के साथ घर जाते वक्त लूट की थी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने 7 अप्रैल को अजीत और विकास को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। जिनके पास से 1 किलो 500 ग्राम चांदी के जेवरात और एक अपाचे बाइक एक तमंचा बरामद हुआ था।इनके अन्य साथी फरार चल रहे थे जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई थी।आज मल्लावां गौसगंज मार्ग पर सई नदी के पुल के पास पुलिस ने लूट करने वाले चार अन्य लुटेरे राहुल सिंह, रईस, उस्मान और मनीष को भी गिरफ्तार कर लिया है।जिनके पास से तकरीबन 4 किलो 300 ग्राम चांदी के जेवरात एक टाटा इंडिगो कार दो तमंचे व कारतूस बरामद किए हैं।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि पूछताछ में इन लुटेरों ने बताया है कि यह सिर्फ उत्तर प्रदेश में नहीं बल्कि दिल्ली और महाराष्ट्र में भी लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।इनके अन्य 4 साथी अभी फरार हैं।जिनकी तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

रिपोर्ट- आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *