गुजरात में चुनाव प्रचार से पहले भगवंत मान पंजाब के लोगो साथ किये चुनावी वादे करे पूरा: तरुण चुघ

केजरीवाल का अति संवेदनशील राज्य के सीएम का इस्तेमाल अपने राजनितिक हितो के लिए करना खतरनाक : चुग

चंडीगढ़, 3 अप्रैल

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने तंज कसते हुए कहा है की चुनाव प्रचार में पंजाबियों को बड़ी-बड़ी लोक लुभावन घोषणाओं से गुमराह करने वाले मुख्यमंत्री भगवंत मान किसी भी चुनावी घोषणा को लागु नहीं कर सके।प्रदेश में विफल हो रहे भगवंत मान पने राजनितिक आका को संतुष्ट करने के लिए गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए पहुंच गए है। आप सरकार पंजाब में इतनी भ्रमित हो गई है,की उसे समझ नहीं आ रहा है की चुनावी वादों की कौन सी मुफ्त घोषणा को लागु करे।मुख्यमंत्री मान को गद्दी संभालते ही जानकारी मिली होगी की खजाना को कांगेस की सरकार ‘चट्ट’ कर चुकी है।चुनावी घोषणाएं पूरी कैसे होंगी।
चुग ने कहा की तभी भगवंत मान ने अपनी सरकार की चुनावी घोषणाओं की पूर्ति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 50 हजार करोड़ की चार छेमाही किश्ते मांगी थी।भगवंत मान के हर घर में मुफ्त 300 यूनिट बिजली,हर महिला को एक हजार रुपये आदि जैसे वादों को पूरा करने में विफल रही है।चुघ ने कहा कि चंडीगढ़ जैसे मुद्दे बनाकर आप सरकार केवल अपने राजनीतिक दिवालियेपन का प्रदर्शन कर रही है और जवाबदेही से भागने की कोशिश कर रही है।

आम आदमी पार्टी के चुनावों में किए गए झूठे वादों से पंजाब की जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है।
चुघ ने कहा कि मुख्यमंत्री को गुजरात में चुनाव प्रचार करने के बजाय पंजाब के शासन पर ध्यान देना चाहिए और लोगों को साबित करना चाहिए कि वह कुछ भी कर सकते हैं।उन्होंने कहा की प्रदेश की आम आदमी पार्टी की सरकार प्रदेश के कामकाज में अरविन्द केजरीवाल रूकावट डाल रहे है।केजरीवाल अणि राजनितिक महत्वकांक्षा की पूर्ति के लिए पंजाब जैसे संवेदनशील राज्य के सीएम का प्रयोग कर रहे है। इससे से पंजाब का नुकसान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *