BJP Mission 2024: बीजेपी ने दिया नया नारा,तीसरी बार मोदी सरकार,अबकी बार 400 पार

jp nadda

BJP Mission 2024: लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने टीम 8 का गठन किया है जो विपक्षी दलों की मुश्किलों को बढ़ाने का काम करेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने मिशन 2024 को लेकर जेपी नड्डा के अध्यक्षता में मंगलवार को पार्टी दफ्तर में बड़ी बैठक की।

BJP Mission 2024

BJP Mission 2024: इस दौरान लोकसभा चुनाव के लिए अलग-अलग कमेटी बनाने के लिए आठ नेताओं का चयन किया गया है। विपक्षी दलों में सिद्ध लगाने का प्लान तैयार किया गया है जिसके लिए बाकायदा कमेटी गठित की गई है भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस समाजवादी पार्टी बहुजन समाज पार्टी आरएलडी जनता दल यूनाइटेड समेत और विपक्षी दलों से प्रभावशाली नेताओं को पार्टी में शामिल करने की मुहिम को अंजाम देंगे।

भारतीय जनता पार्टी ने मिशन 2024 के लिए सबसे अहम रणनीति का हिस्सा विपक्षी दलों के नेताओं को अपने साथ शामिल करने का बनाया है इसके लिए दो सदस्य कमेटी बनाई गई है जिसमें केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वकर्मा को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा लोकसभा चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया विनोद तावडे़,महासचिव तरूण चुघ और सुनील बंसल को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपने की रणनीति बनाई गई है। यह नेता भाजपा नेतृत्व के सबसे भरोसेमंद माने जाते हैं और इस मुहिम को सफल बनाने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी अदा कर सकते हैं।

लोकसभा चुनाव से पहले राज्य की सभी प्रमुख विपक्षी पार्टियों के नेताओं को जो बीजेपी की विचारधारा से ताल्लुक रखते हैं उनको अपने साथ जोड़ने का महा अभियान चलाने जा रही है। लोकसभा चुनाव के रणनीति के तहत भाजपा ने विपक्षी दलों के नेताओं को शामिल कराकर उनके हौसले को उपास करने की रणनीति बनाई है जिसे अमलीजामा पहनाने का काम यह आठ सदस्य कमेटी करेगी भाजपा अपनी इस रणनीति से उत्तर प्रदेश से लेकर कई राज्यों में चुनावी जंग जीतने जीत चुकी है अब 2024 के लोकसभा चुनाव में भी अपने जा रही है ताकि सत्ता का हैट्रिक लगाकर इतिहास रच सके। लोकसभा चुनाव को लेकर चल रही बैठक में भाजपा ने एक नया नारा दिया है।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि नया नारा तीसरी बार मोदी बीजेपी ने एक नया नारा दिया है। तीसरी बार मोदी सरकार अबकी बार 400 पार। देखना होगा कि भाजपा अपने इस अभियान में कितना कामयाब हो पाती है।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: ऐसे करें सच्चे दोस्त की पहचान, कभी नहीं खाएंगे धोखा

Reported By : Mamta Chaturvedi