देवरिया जनपद के भाटपार रानी तहसील में बेसिक शिक्षा विभाग में कार्यरत खंड शिक्षा अधिकारी हरिओम तिवारी को मिल रही धमकी

देवरिया, यूपी। देवरिया जनपद के भाटपार रानी तहसील में बेसिक शिक्षा बिभाग में कार्यरत खंड शिक्षा अधिकारी हरिओम तिवारी अपने जान माल की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं कारण इनके ही स्कूल का एक अध्यापक इनको मोबाइल फोन पर धमकी दे रहा है और अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहा है जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है। जिसका आडियो भी वायरल हो रहा है । उसके बावजूद भी उस अध्यापक पर कार्यवाही नहीं हो रही है जबकि खंड शिक्षा अधिकारी डीएम सहित जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को इसकी लिखित सूचना दे चुके हैं और दबंग अध्यापक बेख़ौफ़ घूम रहा है।

आपको बता दें भाटपार रानी तहसील में तैनात खंड शिक्षा अधिकारी हरिओम तिवारी हैं इन्होंने जांच के दौरान एक शिक्षक पर कार्यवाही की थी उसी से नाराज होकर शिक्षक नेता ने विजय सिंह ने एक फरवरी की शाम को खंड अधिकारी को फोन किया और फोन पर अब्सब्दो की बौछार की जाती सूचक शब्दों के साथ साथ मारने पीटने की धमकी दी । बेसिक शिक्षा अधिकारी डीएम तक को देख लेने बात कही वहीं इस घटना के बाद खंड अधिकारी ने लिखित सूचना सभी अधिकारियों को दी आज तक इस मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है ।

वही जब हमने वायरल ऑडियो पर खंड शिक्षा अधिकारी से बात की तो उनका कहना था कि यह मेरा ही आडियो है बिगत एक फरवरी को अध्यापक विजय सिंह ने फोन पर धमकी दी थी । जिसकी जानकारी उच्च अधिकारी को मैने दी पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है मैं काफी डरा हुआ हूं और मुझे जान माल का भी खतरा है। जब हमने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से बात की तो उनका कहना था मामले में जांच कमेटी गठित कर दी गई है जल्द ही कार्रवाई होगी।

रिपोर्ट- अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *