सपा सरकार में महिलाएं बेटियां सुरक्षीत नही हैं तो बीजेपी ब्राह्मण विरोधी सरकार और झूठ बोलने वाली पार्टी है-सतीशचन्द्र मिश्रा

औरैया, यूपी। यूपी के जनपद औरैया के नुमाइश मैदान में मंडल सम्मेलन में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए बसपा राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने बसपा पार्टी की नीति समेत बसपा सुप्रीमो पूर्व यूपी CM मायावती के कार्यकाल की प्रशंशा की इसके साथ ही साथ यह भी कहा कि भाजपा और सपा सरकार ने सिर्फ जनता को छला है। महिलाएं सुरक्षित नही है, बेरोजगारी दूर नही हुई है। राष्ट्रीय महासचिव ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि बीजेपी सरकार झूट बोलने वाली सरकार है, जिसे 100 में से 100 नम्बर झूठ बोलने के लिए दिए जा सकते है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के प्रति लापरवाही दिखाती है यूपी में हर 2 घण्टे में रेप जैसी जघन्य घटनाएं महिलाओं के साथ हो रही है , बेरोजगारों को सिर्फ इस सरकार ने छला है , किसानों के ऊपर काला कानून बनाकर उन्हें बेबस कर दिया और जब चुनाव सर पर आया तो तो अपना काला कानून वापस लेलिया । किसानों को मारने वाली छात्रों को बेरोजगारों को छलने वाली बीजेपी सरकार है।

खुशी दुबे को सजा मिलने की वजह उसका अपराधी होना नही बल्कि ब्राह्मण होने के कारण मिल रही है सजा है , बीजेपी सरकार ब्राह्मण विरोधी सरकार है , गठबंधन वो करते है जो कमजोर होते है जिन्हें सहारे की जरूरत होती है जैसे भाजपा और सपा , 86 सीटो पर बीएसपी जीतेगी। सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे ही सपा सरकार बनी शपथ ली उसके तत्काल बाद पूरे सूबे में अराजकता गुंडागर्दी फैल जाती है , महिलाएं बेटियां सुरक्षीत नही है , इस सपा से तंग होकर भाजपा को चुना तो वहभी झूठी पार्टी साबित हुई। चुनाव में बसपा गठबंधन नही करेगी और भारी बहुमत से जीत दर्ज कराएगी ।

औरैया-अंजुमन तिवारी