दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने नजफगढ़ में जनता की समस्याओं को जानने पहुंचे

नजफगढ़ जिले में कांग्रेस पार्टी ने कार्यकर्ता सम्मेलन किया काफी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे अनिल चौधरी को सुनने के लिए

दिल्ली में नगर निगम चुनाव नजदीक है ऐसे में तमाम पार्टियों के नेता जनता के बीच आ रहे हैं और इसी सिलसिले में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी भी जनता के बीच पहुंचे।

दिल्ली में नगर निगम के चुनाव होने हैं ऐसे में हर पार्टी ने कमर कस ली है और कांग्रेस हर जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन कर रही है जनता की समस्या सुन रही है। इसका नेतृत्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी कर रहे हैं ।

दिल्ली नजफगढ़ जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए अनिल चौधरी प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे और जनता की समस्याएं भी सुनी।

दिल्ली में नगर निगम के चुनाव नजदीक आ रहे हैं ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताओं की पूजा करने में जुट गई है वह कांग्रेस पार्टी अपना वजूद खो चुकी निगम में वापस लाने के लिए कार्यकर्ताओं से मिलना शुरू कर दिया है। वहीं नजफगढ़ जिले में काफी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने नेता अनिल चौधरी को सुनने के लिए पहुंचे भीड़ को देखकर लगता है कि दिल्ली में कांग्रेस वापिस आ रही है ।

प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा की कांग्रेस का कार्यकर्ता दूसरी पार्टी में चला गया था। झूठे वादों के साथ वापस आ रहा है कांग्रेस के साथ अपने सपने लेकर कांग्रेसी आम जनता के सपनों को पूरा करेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *