योगी सरकार बनने के बाद अपराधियों में खौफ, मिर्ज़ापुर में पुलिस अधिकारियों के पास थाने में हाथ मे तख्तियां लेकर पहुचे अपराधी।

मिर्जापुर, यूपी। उत्तर प्रदेश में जब से योगी सरकार ने दुबारा शपथ लिया है। अपराधियो में सरकार और योगी के प्रशासन का खौफ देखने को मिल रहा है। पुलिस से आँख मिचौली करने वाले अपराधी खुद थाने में अपराध न करने का गुहार लगाते हुए पहुच रहे है। मामला मिर्ज़ापुर के शहर कोतवाली थाने का है।जहाँ पर आधा दर्जन से अधिक अपराधी हाथों में तख्तियां लेकर अधिकारियों के पास थाने में पहुचे अपराधियो को देख पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। थाने में जब यह लोग पहुचे तो उस समय अपर पुलिस अधीक्षक नगर और सीओ सिटी मौजूद थे।

जिनके सामने इन अपराधियो ने हाथों में तख्ती लेकर “अब हम अपराध नहीं करेंगे हमें सुधरने का मौका दिया जाय” लिखकर पहुंचे उनके सामने पेश हुए।अपराधियो ने कहा कि हम लोग सुधर गये है।अब किसी आपराधिक गतिविधियों में शामिल नही है।इस लिए हम लोगो को सुधरने का मौका दीजिये।थाने पहुचे इन अपराधियो में गंभीर अपराध में शामिल हिस्ट्रीशीटर(H.S) अपराधी भी शामिल थे।पुलिस ने इन्हें चेतावनी दे कर छोड़ दिया।पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस लगातार अभियान अपराधियो के खिलाफ चला रही है। यह पूरे मुकदमे में वांछित थे।

रिपोर्ट- विद्या प्रकाश भारती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *