गृहमंत्री अमित शाह ने कहा-हमारी सेनाओं को हल्के में नहीं ले सकता दुश्मन

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने आज राजस्थान के जैसलमेर में आयोजित सीमा सुरक्षा बल के 57वां स्थापना दिवस समारोह में हिस्सा लिया ।इस दौरान उन्होंने सीमा सुरक्षा बल के कर्मियों को पदक प्रदान किए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि आज कोई भी हमारी सीमा और हमारी सेनाओं को हल्के में नहीं ले सकता हिंदुस्तान ने दुनिया को कड़ा संदेश दिया है।

इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने कहा आजादी मिले 75 साल हो गए हैं ।और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने इस साल को अमृत महोत्सव के तौर पर मनाने का निर्णय लिया है। जब आजादी की शताब्दी होगी यानी कि आज से 25 साल तक तब 75 से 25 साल का यह कालखंड अमृत काल के तौर पर देखा जाएगा और इसके लक्ष्य तय कर मनाया भी जाएगा । यही नहीं गृह मंत्री ने कहा कि आज बीएसएफ का 57 वां स्थापना दिवस है। स्थापना दिवस के बाद पहली बार आज बीएसएफ का स्थापना दिवस देश की सीमा के जिले में मनाने का निर्णय लिया गया है इस परंपरा को जारी रखना चाहिए।

गृह मंत्री ने कहा कि देश के पुलिस बल बीएसएफ और सीआरपीएफ के 35000 से अधिक जवानों ने अलग-अलग जगहों पर अपना बलिदान दिया है ।मुझे गर्व है कि बीएसएफ इस में अग्रणी है। गृह मंत्री ने कहा कि हमारी सीमा को और हमारे जवानों को कोई भी हल्के में नहीं ले सकता यह संदेश हिंदुस्तान ने दिया है।