साइकिल पहले चरण में पंचर हो गई है, यह गुंडों माफियाओं की पार्टी है, भाजपा पिछड़ों दलितों गरीब बेसहारा लोगों की पार्टी है-केशव प्रसाद मौर्य

फर्रखावाद, यूपी। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने फर्रुखाबाद में चुनावी जनसभा में समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि साइकिल पहले चरण में पंचर हो गई है। यह गुंडों माफियाओं की पार्टी है। भाजपा पिछड़ों दलितों गरीब बेसहारा लोगों की पार्टी है। 2017 के चुनावों में प्रदेश की जनता ने सभी राजनीतिक दलों को पराजित करते हुए कमल खिलाया था, इस चुनाव में भी आप भाजपा को भारी मतों से जीत दिलाएंगे।

सपा बसपा कॉग्रेस एक होकर भी नही रोक सकते। मोदी को रोकने के लिए सभी एक हुए। 60 साल तक दिल्ली में कॉग्रेस में और यूपी में सपा और बसपा ने देश और प्रदेश को लूटने का काम किया। बीजेपी ने प्रदेश में पिछले 5 साल में विकास सीमा को पार किया। पहले बिजली आती नही थी, बीजेपी की सरकार में बिजली जाती नही। अखिलेश 3 सौ यूनिट बिजली फ्री देंगे। आपकी सरकार में यूपी में लोग तारो पर कपड़े सुखाते थे । सपा गुंडों और माफियाओ चोरो की सरदार पार्टी है। सपा सरकार में चोर तार काट लर जाते थे। आज बिकास हो रहा है लेकिन पहले चरण में ही सरकार में आने के सपने बंद हो गए। चेहरे पर अभी से 12 बज रहे है गरीब माता बहनों और मजदूर को प्रदेश और केंद्र सरकार पूरी तरह से समर्पित किया।

यूपी में बुआ और भतीजे की सरकार 15 साल रही लेकिन किसानों के खातों में कभी पैसा नही आया। लेकिन बीजेपी सभी किसानों के खाते में आज 2 हजार रुपये किसानों के खाते में आ रहे हैं। पहेली पारी में अभी बीजेपी ने ट्रेलर किया है। अब दूसरी पारी पूरी पिक्चर होगी किसानों के नलकूप बिजली अब किसानों ने लिए फ्री करने जा रहे है गाँव गाँव मे कैम्प लगवा कर पेंशन सभी की बनाई जाएगी आजादी के बाद जहाँ बिजली नही पहुची लेकिन हमने घरों में उजाला किया अखिलेश कोरोना की नही बीजेपी की बैकशीन बताते रहे कमल का बटन दबा कर सपा को जनता बैकशीन लगाने का काम करेंगे और सपा को समाप्त बादी पार्टी बनाने का काम जनता करेगी राम लला का भब्य मंदिर बनाने का सरकार का वादा पूरा किया हर गरीब को बीजेपी सरकार में सरकार की योजनाओं के सभी लाभ घर घर पहुचाये गए।

साइकल तो पंचर हो गयी लेकिन उसके पुर्जे अब खोलना है 15 करोड़ लोगों को निशुल्क राशन बीजेपी दे रही है सपा बसपा कॉग्रेस अगर सरकार में होती तो यह राशन नही भाषण देकर चले जाते सपा सरकार में जमीनों पर खुले आम कब्जे हो रहे जिस गाड़ी में सपा झंडा उस गाड़ी में बैठा गुंडा बुल्डोजर और जेसीबी दोनो अभी खड़े है लेकिन 10 मार्च के बाद गुंडे और माफिया तैयार रहे अबकी बार 300 पर सीटे बीजेपी लाकर सरकार बनाने जा रही है जेल में बंद लोगो को टिकर गुंडों को टिकट दिया सपा बसपा कॉग्रेस का बैरियर अगर नही हटता तो जम्मू से धारा 370 भी नही हटती 100 में 60 हमारा है 40 में बटबारा है राम भक्तो पर लोगो ने गोली चलवाई कल्याण सिंह ने रामभक्तो के लिए राम के चरणों मे अपनी कुर्शी चढ़ाई अखिलेश यादव ने कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि तक नही दी 60 साल से ऊपर की महिलाओं को रोडबेज बसों में फ्री यात्रा कराएगी बीजेपी सरकार बिकास के लिए लक्ष्मी साइकल और हाथी और पंजे पर नही आती लक्ष्मी केवल कमल के फूल पर आती है।

रिपोर्ट- अमोद तिवारी 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *