कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया बड़ा आरोप-अरविंद ने कहा था पंजाब का सीएम या खालिस्तान का पीएम बनूँगा

पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होने वाला है। ऐसे में सियासत जोरों पर हो रही है ।इसी बीच आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने आम आदमी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है।

कुमार विश्वास ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में अलगाववादियों के समर्थक थे कुमार विश्वास ने कहा, एक दिन उन्होंने मुझसे कहा था कि वह पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या एक स्वतंत्र राष्ट्र खालिस्तान के प्रधानमंत्री होगे।

यह नहीं आ रहा विश्वास ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को यह समझना चाहिए पंजाब से पिक राज्य नहीं वह भावना है मैंने पहले उनसे कहा था कल का वादी और खाली स्थान संगठनों से जुड़े लोगों का साथ ना ले तो केजरीवाल ने मुझसे कहा था कि नहीं नहीं हो जाएगा कुमार विश्वास ने कहा कि मैंने उसको कहा कि यह लोग जो अलगाववादी संगठन है खालिस्तान मूवमेंट से जुड़े लोग हैं इनका साथ मत ले पिछले चुनाव में और उसने कहा था नहीं नहीं हो जाएगा चिंता मत करो

कुमार विश्वास का दावा है कि दिन मुझसे कहता है कि तू चिंता मत कर या तो मैं स्वतंत्र सूबे का मंत्री बनेगा , मैंने कहा कि यह अलगाववाद है ।पूरी दुनिया फंडिंग कर रही है तो कहता है तो क्या हो गया स्वतंत्र देश का पहला प्रधानमंत्री बनूंगा ।इस आदमी के थॉट में इतना अलगाववादी है बस किसी तरह सकता मिले।

गौरतलब है कि इसके पहले भी राहुल गांधी भी अरविंद केजरीवाल पर इसी तरह के आरोप लगाए थे। पंजाब में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि पंजाब को चाहिए स्थिर सरकार। मैं चाहता हूं कि आप याद रखें चाहे कुछ भी हो जाए आपको एक आतंकवादी के घर में कांग्रेस का नेता नहीं मिलेगा लेकिन झाड़ू के सबसे बड़े नेता वहां मिलते हैं पंजाब के सामने खतरा है चरणजीत चन्नी जैसे मजबूत सीएम की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *