मुजफ्फरपुर में गोली मारकर राजमिस्त्री के बेटे की हत्या, तीन जगह मारी गयी गोली

मुजफ्फरपुर, बिहार। मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना के धरहरवा में देर रात गोली मारकर राजमिस्त्री के बेटे की हत्या कर दी गयी। उसका शव घर से एक किलोमीटर की दूरी पर एक चिमनी के समीप बुधवार सुबह मिला। स्थानीय लोगों की नजर उसपर पड़ी। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी। काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक की पहचान राजमिस्त्री हेमंत राय के बेटे आकाश कुमार (26) के रूप में हुई है। औराई थानेदार राजेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

घटनास्थल के समीप से पुलिस को एक खोखा मिला। शव की जांच करने पर पता लगा कि सिर, हाथ और पीठ में उसे तीन गोलियां मारी गयी है। जिससे उसकी मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेजने में जुट गई है। थानेदार ने कहा कि सभी एंगल पर जांच की जा रही है। परिजन का बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है।

मृतक के पिता ने बताया की वह दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। होली के अवसर पर वह घर आया था। लेकिन, अक्सर बाहर ही रहता था। घर पर बहुत कम आता था। इसी बीच आज सूचना मिली कि उसकी हत्या कर दी गयी है। वहीं परिजन अजय ने बताया कि हत्या का कारण सामने नहीं आया है। कोई पूर्व से विवाद भी नहीं था। प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। पुलिस भी इस बिंदु पर जांच कर रही है।

थानेदार ने कहा कि परिजन के बयान के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा। अब तक किसी पर हत्या करने की आशंका नहीं जताई गई है। आकाश कहाँ रहता था और किसके साथ रहता था। इसका पता किया जा रहा है। उन सभी से पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *