मां के प्रेमी ने ले ली बेटी की जान, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

अलीगढ़, यूपी। अलीगढ़ थाना क्वार्सी क्षेत्र के अंतर्गत नगला मल्हा में देर रात प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी ने बेटी को चौथी मंजिल से धक्का मार कर मार दिया। मृतक यासमीन पुत्री बब्बू मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे। 25 साल से अलीगढ़ में ही किराए पर नगला मल्हा में रहते आ रहे हैं। एक महीना पूर्व बब्बू की शराब पीने के कारण मृत्यु हो गई थी। बब्बू की पत्नी साजिया से आरिफ नाम के युवक से अवैध संबंध हो गए थे। घर पर आरिफ का आना जाना लगा रहता था। संबंधों की भनक बेटी यासमीन को लगी तो इस कारण खफा थी। देर रात प्रेमी आरिफ मिलने आया तो उसने मना कर दिया कि मम्मी घर पर नहीं है।

जबकि आरिफ ने प्रेमिका साजिया की आवाज सुन ली थी। मना करने की बात पर आरिफ इतना खूंखार हो गया कि उसने बेटी यासमीन के साथ तुरंत मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट से बचते हुए यासमीन चौथी मंजिल पर पहुंच गई। पीछे से आरिफ वहां पहुंच गया और मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। यासमीन ने कहा इस बात को मैं सबको बताऊंगी। यही डर प्रेमी को नागवार गुजरा और यासमीन को ऊपर चौथी मंजिल से धक्का मार कर फेंक दिया। नीचे गिरते ही यासमीन की मौके पर मौत हो गई।

घटना घटित होते हीं क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और काफी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने साजिया और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। अवैध संबंधों के चलते बेटी की हत्या का मुकदमा थाना क्वारसी में पंजीकृत हुआ है। मृतक यासमीन के चाचा उसके बहनोई ने बताया 1 साल से साजिया के आरिफ से अवैध संबंध थे। इस कारण यासमीन की हत्या उसके मां के प्रेमी ने ऊपर से फेंक कर दी। प्रेमी आरिफ रसल गंज मछली वाली गली का बताया जा रहा है।

रिपोर्ट- भूवनेश शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *