बुलन्दशहर के छतारी थाना के चिकित्सक के पुत्र दो दिन पहले अपह्रत हुए आठ वर्षीय शादाब की गला दबा कर हत्या,शव बरामद

बुलन्दशहर, यूपी। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि बुलंदशहर के छतारी थाना क्षेत्र में दिनांक 30 जनवरी 2022 को एक 8 वर्षीय मासूम बच्चे की अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। परिजनों ने छतारी थाने में तहरीर दे अपहरण की आशंका जताते हुए एफ आई आर दर्ज कराई और पुलिस ने आनन-फानन कार्यवाही करते हुए चौबीस घंटे के भीतर ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने अलीगढ़ के जवां थाना क्षेत्र से 8 वर्षीय मासूम शादाब का शव नहर से किया बरामद।

बुलंदशहर पुलिस की मानें तो मासूम के पिता एक डॉक्टर है जिनके क्लीनिक पर ये दोनों ही आरोपी कंपाउंडर थे ।किसी कारण वश इन दोनों को ही दो साल पहले मासूम के पिता ने काम से निकाल दिया था जिसके बाद से ही दोनों लोग बदले की भावना लेकर मौके का इंतजार कर रहे थे।

पुलिस का कहना है कि दोनों ही आरोपी डॉक्टर से पैसा वसूलना चाहते थे जब इन लोगों ने देखा कि मामला पुलिस तक पहुंच गया है और पुलिस मासूम शादाब की तलाश कर रही है, जिससे दोनों आरोपी डर गए और मासूम को मौत के घाट उतारने का फैसला कर लिया जिसके बाद मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी और अपने गुनाह को छुपाने के लिए मासूम के शव को बोरी में डाल कर नहर में फेंक दिया। फ़िलहाल दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस वैधानिक कारवाही में जुट गई है। और मासूम के घर में मातम पसरा हुआ हैं।

रिपोर्ट- समीर अली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *