Nitish Kumar: सीएम नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलने पहुंचे, बिहार में सियासी हलचल तेज

Nitish Kumar

Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज भवन पहुंचे। उन्होंने राज्यपाल राजेंद्र अर्लेकर से मुलाकात की ।

Nitish Kumar

Nitish Kumar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद रहे 5 फरवरी को बिहार विधानसभा का बजट शुरू हो रहा है। इस दिन राज्यपाल संयुक्त सत्र को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ऐसे समय राज भवन पहुंचे जब बिहार की राजनीति में कई तरह के कयास चल रहे हैं।

जेडीयू और आरजेडी की राहें होंगी अलग ?

हाल ही में नीतीश कुमार को लेकर कई तरह के बयान भी सामने आए ।कहा जाने लगा की जनता दल यूनाइटेड और राजद की राहे अलग हो सकती हैं। चर्चा यह भी है कि नीतीश कुमार फिर भारतीय जनता पार्टी के साथ सरकार बना सकते हैं। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने भी बड़ा बयान दिया अमित शाह से नीतीश कुमार को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उनसे पूछा गया कि क्या अभी आना चाहे तो रास्ते खुले हैं जवाब में अमित शाह ने कहा कि जो और तों मे राजनीति में बात नहीं होती। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि किसी का प्रस्ताव होगा तो विचार किया जाएगा ।

लालू यादव और नीतीश की मुलाकात

तमाम चर्चा और अटकलें के बीच पिछले हफ्ते नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव की मुलाकात हुई थी बैठक में तेजस्वी यादव भी मौजूद थे दूसरी ओर जनता दल यूनाइटेड में अपने विधायकों को पटना में रहने का आदेश भी दिया है।

मर जायेंगे मिट जायेंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जायेंगे नीतीश कुमार-गोपाल मंडल

नीतीश कुमार के फिर से भाजपा में जाने की चर्चाओं पर भागलपुर से जनता दल यूनाइटेड विधायक गोपाल मंडल ने बयान दिया था कि नीतीश कुमार मर जाएंगे मिट जाएंगे लेकिन अब भाजपा के साथ नहीं जाएंगे। अगर नीतीश कुमार बीजेपी के साथ चले गए तो उनका राजनीतिक पतन हो जाएगा उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पाला बदलने वाले नहीं है अगर वे जाएंगे तो उनका वजूद खत्म हो जाएगा।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: ऐसे करें सच्चे दोस्त की पहचान, कभी नहीं खाएंगे धोखा