PM Narendra Modi: हार का गुस्सा संसद में ना निकाले, शीतकालीन सत्र के पहले दिन बोले प्रधानमंत्री

PM Modi

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार से शुरू हो रहे हैं शीतकालीन सत्र से पहले मीडिया से बातचीत की। प्रधानमंत्री ने चार राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर महत्वपूर्ण टिप्पणी करते हुए कहा कि देश में सकारात्मकता को जानकारी दिया है।

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi: विपक्ष की हार पर तंज करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो लोग हार गए हैं वह संसद में अपनी हार का गुस्सा ना निकाले इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष के महत्व को भी रेखांकित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोकतंत्र में पक्ष और विपक्ष दोनों बराबर महत्वपूर्ण है। उन्होंने राजनीतिक विश्लेषकों से इस चुनाव परिणाम को सकारात्मक तौर प्रदेश के सामने पेश करने की अपील की है।

पीएम मोदी ने तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद कहा कि कुछ लोग इसे सट्टा समर्थक सुशासन या पारदर्शिता कहते हैं देश में यह देखा गया है कि देश ने नकारात्मकता को जानकारी दिया है लोगों के आकांक्षाओं को मजबूत करने के लिए लोकतंत्र का मंदिर महत्वपूर्ण पांच है मैं सभी सदस्यों से अनुरोध करता हूं कि वह तैयारी के साथ आए और संसद में पेश भी दिए पर चर्चा करें।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश में ठंड धीमी गति से बढ़ रही है लेकिन राजनीतिक गर्मी तेजी से बढ़ रही है चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम उत्सव बढ़ाने वाले हैं। यह देश के भविष्य को सुनिश्चित करने वाले परिणाम है। उत्तम जनादेश के बाद संसद के मंदिर में मिल रहे हैं मेरी सभी सांसदों से अपील है कि सकारात्मक विचार लेकर संसद लिए बाहर की पराजय का गुस्सा संसद में लेकर मत लिए लोकतंत्र के मंदिर को मंच मत बनाइए देश को सकारात्मकता का संदेश दीजिए।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: ऐसे करें सच्चे दोस्त की पहचान, कभी नहीं खाएंगे धोखा