Punjab Government: आम आदमी पार्टी का एजुकेशन मॉडल पूरी तरह फर्जी हैं : तरुण चुघ

Punjab Government: पंजाब सरकार हर मोर्चे पर पूर्णतय फेल साबित हुई : चुघ

Punjab Government

Punjab Government: चंडीगढ : 27 दिसंबर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने मीडिया में बयान जारी कर कहा की आम आदमी पार्टी का एजुकेशन मॉडल पूरी तरह से अवल दर्जे का फर्जीफेल मॉडल है । यह केवल सुर्खियां बटोरने का मॉडल है, प्रचार मॉडल है ,धरातल पर हालत पहले से भी बदतर हैं ।

चुग ने कहा कि पिछले दिनों संगरूर जिले में सरकारी स्कूल में खाने की गुणवत्ता खराब होने के कारण स्कूली बच्चों का बीमार पड़ जाना स्कूल में मूलभूत सुविधाओं का न होना यह दिखाता है कि जिस शिक्षा मॉडल का आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब में ढोल पीट कर प्रचार करती है, उसका जमीन पर कोई आधार ही नहीं है। स्वयं आम आदमी पार्टी के विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह मान सरकार के स्कूल ऑफ एमिनेस मॉडल पर सवाल उठा चुके हैं।

चुग ने कहा कि पंजाब सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से फेल साबित हुई है । लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बद से बदतर है, दिन प्रतिदिन हालत इतने खराब हो रहे हैं कि आम आदमी , व्यापारी, कर्मचारी,डर के साए में जी रहा है । पंजाब में आए दिन हत्याएं ,फिरौती ,लूट ,रंगदारी पंजाब में एक नया उद्योग बनकर उभरा है । हथियारों की तस्करी नशे की तस्करी बड़े पैमाने पर पंजाब में हो रही है। मुख्य्मंत्री सहित पूरी की पूरी सरकार बेखबर हैं उन्हें पंजाब की 3 करोड़ जनता को बताना चाहिए कि लॉ एंड आर्डर के बेहतर करने और नशे की रोकथाम के लिए क्या क्या प्रयास किए गए हैं?

चुग ने आप कांग्रेस गठबंधन की सियासत पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी नूरा कुश्ती खेल रहे हैं, उन्हें पंजाब में नैतिक रूप से विपक्ष में बैठने का कोई अधिकार नहीं है। परिवार वादी, भ्रष्टाचारी पार्टियां देश में घमडिया गठबंधन बनाकर प्रयास कर रहे हैं कि देश में कमज़ोर सरकार बने। लेकिन देश प्रधनमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में सशक्त और देश हित में निर्णय लेने वाले, गरीब कल्याण को केंद्र में रखकर सबका साथ सबका विकास, सबका प्रयास के मूल मंत्र के साथ कार्य करने वाले नेतृत्व के साथ पूरा देश खड़ा है।

इसे भी पढ़ें :-Chanakya Niti: ऐसे करें सच्चे दोस्त की पहचान, कभी नहीं खाएंगे धोखा