Rajasthan Result: राजस्थान में रिजल्ट से पहले सीएम पद पर टकरार! कांग्रेस नेता ने की सचिन पायलट की वकालत कहां उनका भविष्य है

Raghu Sharma congress

Rajasthan Result: कांग्रेस राजस्थान में अंतरकलह की खबरें आती रहती है । अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच अनबन से सभी वाकिफ है।

Rajasthan Result

Rajasthan Result: कांग्रेस का बयान है कि पार्टी में कोई टूट नहीं और सभी नेता एकजुट होकर चुनाव लड़ रहे हैं इसी बीच कांग्रेस नेता रघु शर्मा ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि भविष्य सचिन पायलट का ही है।

हालांकि उन्होंने अशोक गहलोत के समर्थन में भी बात कही और कहा कि राजस्थान की सभी सीटों पर मुख्यमंत्री ही लड़ रहे हैं क्योंकि 5 साल उन्होंने ही राज्य चलाया है मुख्यमंत्री के अंदर यही भावना होनी चाहिए। रघु शर्मा का कहना है कि सचिन पायलट की पर्सनैलिटी अच्छी है वह बोलते अच्छा है राजस्थान में उनकी पकड़ भी बढ़िया है ।

इतना ही नहीं सचिन पायलट को तो 36 कौम के लोग भी पसंद करते हैं ऐसे में जाहिर है की भविष्यवाणी का है रघु शर्मा ने कहा कि सचिन पायलट ने राजस्थान में कांग्रेस को जीतने के लिए बहुत मेहनत की है पिछली बार प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर और इस बार सामान्य विधायक के तौर पर उन्होंने कांग्रेस की जीत के लिए पूरी कोशिश की है।

कांग्रेस नेता का कहना है कि चुनाव कभी भी एक तरफ नहीं होता है इसलिए नेक टू नेक फाइट रहेगी। हालांकि एज कांग्रेस के पास है क्योंकि इन 5 साल में लगा ही नहीं की राजस्थान में कोई विपक्ष है बीजेपी निष्क्रीय रही इनके पास कोई लीडर नहीं है 7- 8 नेता मुख्यमंत्री के दावेदारी पेश कर रहे हैं लेकिन उनके फॉलोअर देखो तो कोई दिखता नहीं है।

इसे भी पढे़;-Chanakya Niti: इन क्षेत्र के लोगों से रहे सावधान हमेशा देते हैं धोखा