Rashtravadi Shakti Party: राष्ट्रवादी शक्ति पार्टी नाम के एक नई राजनितिक पार्टी का हुआ उदय

Rashtravadi Shakti Party : देश की एकता और अखंडता को बरक़रार रखने के लिए। विविधता वाले देश को एक माले में गुरेये रखने के लिए। देश के नौजवानों के लिए, अगली पीढ़ी के भविष्य लिए। सार्वजनिक समस्यायों के निराकरण का संकल्प लेते हुए; राष्ट्रवादी शक्ति पार्टी का उदय हुआ है। और हजारों कर्मठ साथियों ने मिलकर चुनाव आयोग में पार्टी को पंजीकृत करा लिया है। (Registration No 56/468/2018-20/PPS-I)

Rashtravadi Shakti Party

राष्ट्रवादी शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह पवार अध्यक्षता में राष्ट्रीय कार्यकारिणी का विस्तार और आगामी चुनाव को लेकर यह बैठक संपन्न हुई है।जिसमें ज्योतसना साहा को राष्ट्रीय उपाध्यक्षा, मनुप्रिया सिंह परिहार को राष्ट्रीय सचिव, सुहेल मंजर को राष्ट्रीय सचिव, वीणा गुप्ता को हरियाणा प्रदेश का कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष, रवि झलानी को राजस्थान युवा मोर्चा का महामंत्री, प्रियंका आर्या को दिल्ली प्रदेश का महामंत्री, पुष्पा यादव को जिला अध्यक्ष -महिला मोर्चा गाजियाबाद, कौशल्या देवी को दिल्ली प्रदेश महिला मोर्चा की मंत्री, सुमेधा सचान को दिल्ली प्रदेश महिला मोर्चा में महामंत्री, गोपाल शर्मा को दिल्ली प्रदेश का मंत्री, हेमेंद्र पवन को उत्तर प्रदेश युवा मोर्चा इकाई का महामंत्री, गणेश मिश्रा को दिल्ली प्रदेश युवा मोर्चा इकाई में मंत्री, कन्हैया साहू को उत्तर प्रदेश युवा मोर्चा इकाई में मंत्री, सुशील पारिक को युवा मोर्चा जिला गुरुग्राम का जिला अध्यक्ष की कमान सौपीं गयी है।


आगामी लोक सभा चुनाव में पार्टी दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश की कुछ चिन्हित सीटों पर चुनाव लड़ाएगी जिसके लिए पार्टी को कई आवेदन अलग-अलग राज्यों से प्राप्त भी हुए हैं। कौन प्रत्याशी किस सीट से चुनाव लड़ेगा इसका फैसला पार्टी की पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करेगा जिसका खुलासा पार्टी आने वाले समय में जल्द ही कर देगी।

इसे भी पढ़े:-Chanakya Niti: पति को कभी नहीं बताएं यह तीन राज़, सुखी जीवन में लग जाएगी