Sanstrikitik Parva: दिल्ली भाजपा 5 से 23 अप्रैल तक दिल्ली भाजपा मनायेगी सांस्कृतिक पर्व उत्सव – वीरेन्द्र सचदेवा

virendr a Sachdeva

Sanstrikitik Parva: विशेष सांस्कृतिक पर्व उत्सव से हम लोगों को भाजपा से जोड़ेंगे तो वहीं प्रधानमंत्री के विकसित भारत कार्यक्रम की भी चर्चा घर घर ले जायेंगे — वीरेन्द्र सचदेवा

Sanstrikitik Parva

Sanstrikitik Parva: नई दिल्ली 4 अप्रैल : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है की पार्टी 5 अप्रैल से 23 अप्रैल तक सांस्कृतिक पर्व उत्सव मनायेगी।

5 अप्रैल को निषादराज जयंती मनाई जायेगी जिसके मुख्य कार्यक्रम ओ.बी.सी. मोर्चा आयोजित करेगा।

6 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस है जिस दिन हर बूथ स्तर डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र लगा कर माल्यार्पण होगा और कार्यकर्ता हर घर पार्टी ध्वज लहरायेंगे।

9 अप्रैल को भारतीय नव वर्ष के दिन कार्यकर्ता हर घर हर गली भगवा लहरायेंगे और घर में काम करना वाले सहयोगियों के साथ जलपान करके उनका आत्म सम्मन गौरव बढ़ायेंगे।

11 अप्रैल महात्मा ज्योतिरादित्य फुले जयंती पर ओ.बी.सी. मोर्चा एवं महिला मोर्चा उनके निमित माल्यार्पण कार्यक्रम करेंगे और उनके समाजिक कार्यों पर लोक चर्चा करेगें।

14 अप्रैल डा. भीमराव अम्बेडकर जयंती को पार्टी समरसता दिवस के रूप में मनायेगी और अनुसूचित जाति मोर्चा हर मंडल पर 50 अनुसूचित जाति परिवारों को पार्टी से जोड़ेंगे।

17 अप्रैल को श्री रामनवमी पर्व पर कार्यकर्ता पताका लहरायेंगे, हर मंदिर पांच दीपक जगायेंगे और मंदिर एवं मार्किटों में लाइटिंग करवायेंगे।

21 अप्रैल को श्री महावीर जयंती पर पार्टी कार्यकर्ता जैन सम्प्रदाय की शोभा यात्रा का एवं जैन सनाथकों पर आने वाले दर्शनार्थियों का विशेष अभिनंदन करेंगे।

23 अप्रैल को श्री हनुमान जयन्ती पर सारी दिल्ली मे भाजपा कार्यकर्ता हर बूथ पर संगीतमय सुन्दरकांड पाठ का आयोजन करेंगे और युवाओं को आकर्षित करने पर विशेष ध्यान दिया जायेगा।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है की जहां इस विशेष सांस्कृतिक पर्व उत्सव से हम लोगों को भाजपा से जोड़ेंगे तो वहीं प्रधानमंत्री के विकसित भारत कार्यक्रम की भी चर्चा घर घर ले जायेंगे।

इसे भी पढ़े :-Chanakya Niti: आचार्य़ चाणक्य के ये बाते अपनाकर बन सकते है सफल