Pappu Yadav Nomination: माता – पिता का आशीर्वाद लेकर नामांकन को पैदल निकले पूर्व सांसद पप्पू यादव, उमड़ा जन सैलाब

Pappu Yadav Nomination: कहा – नफ़रत के ख़िलाफ़ संघर्ष और जनता की ज़िद से होगा अब न्याय

Pappu Yadav Nomination

Pappu Yadav Nomination: पूर्णिया, 04 अप्रैल : पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव आज अपने माता – पिता और पूर्णिया की जनता से आशीर्वाद लेकर अपने नामांकन हेतु पूर्णिया की सड़कों पर पैदल निकल गये. इस दौरान भारी संख्या में लोग उनके साथ नज़र आये और पप्पू यादव खुद जगह – जगह पर लोगों के पैर छुए और आशीर्वाद लिया. महा गठबंधन में कांग्रेस को पूर्णिया सीट नहीं मिलने के बाद पूर्णिया की जनता के लगातार आग्रह पर उन्होंने अपने नामांकन का फैसला लिया और कुछ देर में पूर्णिया समाहरणालय पहुँच कर वे अपना नामांकन दाखिल करेंगे. लेकिन इस बीच पप्पू यादव अपने अंदाज में पूर्णिया की सड़कों पर चल कर लोगों से आशीर्वाद लेते हुए पूर्णिया समाहरणालय पहुंचे.

वहीँ, इस दौरान उनके सोशल मीडिया हैंडल से लिखा गया कि माँ और माटी का आशीष /आज पूर्णिया का जन नामांकन / नफ़रत के ख़िलाफ़ संघर्ष
/जनता की ज़िद से होगा अब न्याय. इससे पहले पप्पू यादव ने आज सुबह भी एक पोस्ट कर पूर्णिया की जनता से आग्रह किया था कि वे उन्हें नामाकन के बाद आशीर्वाद देने जरुर आएं. उन्होंने लिखा था कि वक्त आ गया है जब पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र की जनता अपने भविष्य के लिए एकजुट होना है. चलिए आज पूर्णिया और अपने बच्चों के भविष्य के लिए निकलते हैं. मिलकर पूर्णिया के नवनिर्माण की नींव रखते हैं. एक बेटे की आप सभी गार्जियन से ये गुजारिश है कि इस बार नेता की जगह बेटे के रूप में हमें आशीर्वाद दें.हमारा भविष्य और मान – सम्मान हमारे हाथ में है. सदन में आपकी आवाज सुनाई देगा और जमीन पर आपके दुःख सुख में आपका बेटा पप्पू यादव ही सहभागी बनेगा. ये आपका दिल भी जानता है. इसलिए जन नामांकन के उपरांत आपके आशीर्वाद का इंतजार रहेगा. एक बेटे की तरह पूर्णिया वासियों से यह मेरी विनती है. आप आएंगे ना ….!

इसे भी पढ़े : –Chanakya Niti: आचार्य़ चाणक्य के ये बाते अपनाकर बन सकते है सफल