Train Accident: कमाख्या जा रही नाॅर्थ ईस्ट एक्सपेस हुई बेपटरी,4 लोगो की मौत दर्जनो के लोग घायल

Train Accident

Train Accident: दिल्ली के आनंद विहार टर्मिनल से असम के कामाख्या जा रही है नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के बुधवार को बक्सर जिले के रघुनाथपुर स्टेशन के पास पटरी से उतर गई।

Train Accident

Train Accident: रेलवे अधिकारी के मुताबिक दुर्घटना बिहार के बक्सर जिले में रघुनाथपुर स्टेशन के पास 12506 दिल्ली कामाख्या नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के करीब पटरी से उतरने के बाद भारतीय रेलवे ने 10 ट्रेनों को रद्द कर दिया और 21 ट्रेनों के मार्ग बदल दिए हैं । इस रेल हादसे में काम से कम 4 लोगों की मौत हुई है हालाकि मौत के आंकडे बढ सकते है। और 40 अन्य लोग घायल हुए हैं। बक्सर में यह रेल हादसा बुधवार को रात 9 करीब 53 पर हुआ जिसमें एक 3 के कब से कम दो डिब्बे पलट गए जबकि चार अन्य डिब्बे पटरे से उतर गये ।

इसे भी पढे़:-Benefits Of Running: दौड़ने अथवा रनिंग के फायदे

पुलिस बक्सर पुलिस के मुताबिक रेल हादसे में बक्सर के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार के मुताबिक रेल हादसे में चार यात्रियों के मौत हो गई है रेलवे पुलिस बल की एक अधिकारी ने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और गंभीर रूप से घायल लोगों को पटना एम्स ले जाया गया है। रेल हादसे पर मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सोशल मीडिया पर कहा है कि ट्रेन के डिपो के पटरी से उतरने के मूल कारण का पता लगाया जाएगा।

अश्विनी वैष्णव ने जान माल के नुकसान पर संवेदना व्यक्त की है पूरा हो गया है। सभी कारणो की जांच की जा रही है। पूर्व मध्य रेलवे जून द्वारा जारी किए गए जानकारी मुताबिक जिन ट्रेनों को रद्द किया गया है। पटना पूरी स्पेशल सासाराम आरा स्पेशल भभुआ रोड एक्सप्रेस स्पेशल पटना डीडीयू में पास स्पेशल पटना बक्सर में हूं पास स्पेशल ट्रेन शामिल है हालांकि इसके बाद रेलवे की तरफ से मुआवजे का भी ऐलान कर दिया गया है।

इसे भी पढे़:-Benefits Of Green Tea: ग्रीन टी पीने के फायदे