केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी के लिए कुछ नहीं

पंजाब में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत के बाद कुछ नेताओं का कहना है कि अब आम आदमी पार्टी की नजर हिमाचल प्रदेश पर है जिसको लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।

पंजाब में आम आदमी पार्टी जीत से बहुत ज्यादा उत्साहित है। ऐसे में आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश की सभी 68 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के अलावा शिमला में अगले महीने होने वाले निकाय चुनाव में भी अपने उम्मीदवार को उतारने का ऐलान किया है।

इस मामले पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी को उत्तर प्रदेश में एक भी सीट नहीं मिली। अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ा लेकिन उनकी जमानत जप्त हो गई। वह केवल बड़ी-बड़ी बातें करते हैं हिमाचल में उनके लिए कुछ नहीं है हिमाचल प्रदेश की सत्ता में हम ही लौटेंगे।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने हिमाचल प्रदेश में रविवार को एक रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार बनाएगी और विकास का दिल्ली मॉडल हिमाचल प्रदेश में पार्टी का मुख्य चुनावी मुद्दा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *