UP JP Nadda Visit: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम योगी के साथ जनकल्याण कार्यक्रम में लिया हिस्सा

jp nadda

UP JP Nadda Visit: साल 2023 के आखिरी दिन रविवार को भाजपा के आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ यूपी में कई जनकल्याण कार्यों में प्रतिभाग किया। उन्होंने बच्चों को चॉकलेट एवं टॉफियां दीं और कुष्ठ आश्रम में जाकर रोगियों से कुशल-क्षेम भी जाना।

UP JP Nadda Visit

UP JP Nadda Visit: लखनऊ के बाराबिरवा इलाके में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा एवं सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंदिर में शीश नवाया। फिर कुष्ठ आश्रम जाकर उनका कुशल क्षेम जाना। उन्होंने रोगियों एवं अन्य जरूरतमंदों को कंबल भी वितरित किया। कुष्ठ रोगियों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है कि नहीं, इस बाबत भी भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सीएम योगी आदित्यनाथ ने संवाद के दौरान जानकारी ली। कुष्ठ रोगियों द्वारा इस अवसर पर भजन-कीर्तन भी किया गया जिसमें प्रभु श्रीराम की महिमा का बखान किया गया।

इसके साथ ही, जेपी नड्डा एवं यूपी सीएम ने स्थानीय बच्चों से संवाद किया और उन्हें चॉकलेट व टॉफियां भी दी। बच्चों से पूछा भी कि पढ़ने जाते हो? कोई दिक्कत तो नहीं?

इस अवसर पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, महेंद्र सिंह सहित कई पार्टी नेता उपस्थित रहे।

इसे भी पढे़:-Sapne Me Pita Dekhna: सपने में पिता को देखना कैसा होता है ?

साल 2023 के आखिरी दिन रविवार को भाजपा के आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ यूपी में कई जनकल्याण कार्यों में प्रतिभाग किया। उन्होंने बच्चों को चॉकलेट एवं टॉफियां दीं और कुष्ठ आश्रम में जाकर रोगियों से कुशल-क्षेम भी जाना।

लखनऊ के बाराबिरवा इलाके में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा एवं सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंदिर में शीश नवाया। फिर कुष्ठ आश्रम जाकर उनका कुशल क्षेम जाना। उन्होंने रोगियों एवं अन्य जरूरतमंदों को कंबल भी वितरित किया। कुष्ठ रोगियों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है कि नहीं, इस बाबत भी भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सीएम योगी आदित्यनाथ ने संवाद के दौरान जानकारी ली। कुष्ठ रोगियों द्वारा इस अवसर पर भजन-कीर्तन भी किया गया जिसमें प्रभु श्रीराम की महिमा का बखान किया गया।