‘दुनिया को भारत पर यकीन’ गांधीनगर में पीएम मोदी ने कहा संभावनाओं से भरा हुआ है देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर गुजरात के दौरे पर हैं। वह वहां पर सेमीकाॅन इंडिया कार्यक्रम को संबोधित कर रहे हैं। इस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत संभावनाओं से भरा हुआ है और वह तेजी के साथ विकास कर रहा है।

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि भारत के मध्यम वर्ग तेजी से बढ़ा है। उन्होंने कहा कि भारत देश में गरीबी से उतरने को लेकर तेजी के साथ काम कर रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 से पहले भारत में मोबाइल बनाने की 2 उत्पादक कंपनियां हुआ करती थी लेकिन हमारी सरकार के बाद इनकी संख्या बढ़ी है।

यही नहीं पीएम ने कहा कि भारत आज ग्लोबल वार्मिंग के दुष्प्रभाव से निकल रहा है आज भारत पर निवेशकों का भरोसा है। भारत पर उद्योग जगत को भरोसा है। हम आपसे मेक इन इंडिया कहते हैं ।हम आपसे सभी साथी देशों के सहयोग से मिलकर काम कर रहे हैं।

इसके अलावा पीएम ने कहा कि जैसे सॉफ्टवेयर को अपडेट करना आवश्यक है वैसे यह कार्यक्रम भी श्रमिक ऑन इंडिया के माध्यम से उद्योग विशेषज्ञ और नीति निर्माताओं के साथ संबंध अपडेट होते रहते हैं। मेरा यह भी मानना है कि संबंधों में तालमेल के लिए संबंधों को अपडेट करना बहुत जरूरी है।