मालगाड़ी में सवार एक युवक ऊपर से गुजरने वाली इलेक्ट्रिक लाईन के करेंट की चपेट में आकर जला

बांदा,यूपी। बाँदा में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है जहां माल गोदाम जा रही मालगाड़ी में सवार एक युवक ऊपर से गुजरने वाली इलेक्ट्रिक लाईन के करेंट की चपेट में आकर आग का गोला बन गया और धू धू कर जलने लगा जिस्से युवक की जिंदा जलकर मौत हो गयी। वहाँ मौजूद लोगों ने जलते हुए युवक का वीडियो बनाया है। युवक मालगाड़ी के ऊपर चढ़ा हुआ था तभी वह विद्युत लाइन की चपेट में आ गया।

घटना शहर कोतवाली के लोहिया पुल रेलवे लाइन की है। जहाँ रात 9:30 बजे मालगाड़ी के ऊपर अचानक ब्लास्ट हुआ ब्लास्ट होते ही आसपास अफरा तफरी मच गई आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना रेलवे प्रशासन को दी गई और लोगो द्वारा युवक को जिंदा जलता हुआ देख कुछ लोगो ने उसका वीडियो भी बना लिया। रेलवे प्रशासन जब मौके पर पहुंचा तब जाकर युवक मालगाड़ी से नीचे गिरा जिसके बाद घायल युवक को जिला अस्पताल पहुचाया गया। जहाँ उसकी मृत्यु हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक किस तरह मालगाड़ी में चढ़ा और कैसे करंट की चपेट में आ गया इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। युवक की अभी तक शिनाख्त भी नहीं हो सकी है।

स्टेशन मास्टर कृष्ण कुमार कुशवाहा ने बताया कि मालगाड़ी माल गोदाम में जाने के लिए लूप लाइन से बैक हो रही थी उसी दौरान यह युवक पता नहीं कैसे गाड़ी में चढ़ गया करंट की चपेट में आ गया जिसकी सूचना मिलने के बाद रेलवे प्रशासन ने मौके पर पहुंच करंट की चपेट में आए युवक को बचाने का प्रयास किया जिसके चलते युवक गंभीर अवस्था में नीचे आकर गिरा जिसके बाद 108 एंबुलेंस की मदद के द्वारा उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वही डॉक्टर प्रदीप गुप्ता ने बताया कि शहर के लोहिया पुल के पास की घटना है जहां एक युवक करंट की चपेट में आ गया था
जिसे 108 एंबुलेंस व पुलिस के द्वारा गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया जो तकरीबन सौ परसेंट तक जला हुआ था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई युवक के सारे कपड़े जल चुके थे वह पैंट बॉडी में चिपक गया था जिसकी शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है।

रिपोर्ट- जफर आलम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *