AAP Star Campaigners List: स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, सुनीता केजरीवाल का नाम

sunita kejriwal

  AAP Star Compaigners List: लोकसभा चुनाव को देखते हुए देश भर में चुनाव प्रचार अभियान जोर-जोर से जारी है। इस बीच आम आदमी पार्टी ने गुजरात में लोकसभा चुनाव के लिए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है।

AAP Star Campaigners List

AAP Star Campaigners List:लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए आम आदमी पार्टी ने जिन नेताओं के नाम जारी किया उसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम भी शामिल है। फिलहाल अरविंद केजरीवाल आबकारी नीति मामले में जेल में बंद है। अरविंद केजरीवाल का नाम लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है। इसके अलावा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी स्टार प्रचारक को में शामिल है इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगव सत्येंद्र जैन का भी नाम सूची में है ।

गुजरात में लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने 40 पैसे का प्रचार को की लिस्ट जारी की है इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता का भी नाम शामिल है मनीष सिसोदिया सत्येंद्र जैन के अलावा संदीप पाठक पंकज गुप्ता राज्यसभा सांसद संजय सिंह का भी नाम शामिल है इसके अलावा इस लिस्ट में दिल्ली के मंत्री गोपाल राय का भी नाम है।

गुजरात में लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने 40 सेक्टर प्रचारकों की सूची जारी की है इसमें आतिश और सौरभ भारद्वाज का भी नाम है इसके अलावा लिस्ट में राघव चड्ढा कैलाश गहलोत इमरान हुसैन अमन अरोड़ा का भी नाम है।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: आचार्य़ चाणक्य के ये बाते अपनाकर बन सकते है सफल