Smriti Irani Vayanad Visit: राहुल गांधी पर जमकर बरसीं स्मृति ईरानी, बोली लोग रंग बदलते हैं परिवार बदलते हैं पहली बार देखा

Smriti Irani

Smriti Irani Vayanad Visit कांग्रेस सांसद राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। केरल का दौरा करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर हमारा बोला।

Smriti Irani Vayanad Visit

Smriti Irani Vayanad Visit: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने रंग बदल दिया है । 26 अप्रैल के बाद राहुल गांधी अमेठी आएंगे और वह धर्म और जाति के नाम पर बांटने की कोशिश करेंगे।

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा के बाद हर 2 दिन में अपनी बातों से जता रहे की वायानाड उनका परिवार है लेकिन ऐसा है नहीं। हिंदी में कहावत है कि लोग रंग बदलते हैं लेकिन परिवार बदलते पहली बार देखा है। 26 अप्रैल के बाद आएंगे तो धर्म और जाति प्रणाम बाटेंगे हमें उनसे सचेत रहना होगा । उन्होंने कहा कि राहुल सनातन विरोधी पहले से ही है। इसके अलावा स्मृति ईरानी ने कहा कि जिस राहुल गांधी राहुल गांधी जिस व्यक्ति के परिवार ने कोर्ट में हलफनामा दिया है कि भगवान राम का कोई अस्तित्व नहीं है लीला देखिए कि भगवान के रामनवमी पर बधाई देने के लिए विवश होना पड़ा प्राण प्रतिष्ठा में आमंत्रित किए जाने के बाद उन्होंने निमंत्रण को ठुकरा दिया जो भगवान को ठुकरा दे वह इंसान क्या होगा।

गौरतलब है कि गांधी परिवार के गढ़ कहे जाने वाली अमेठी में 2019 लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हराया था राहुल गांधी को हराने के बाद स्मृति ईरानी ने अमेठी में घर बनवा कर रह रही है। इस बार बीजेपी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है वहीं दूसरी और कांग्रेस ने अमेठी और रायबरेली से अभी तक कोई प्रत्याशी घोषित नहीं किया है।

इसे भी पढे़:-Chanakya Neeti: चाणक्य की ये नीति का सबको पालन करना चाहिए