अखिलेश यादव ने जनसभा में कहा बीजेपी का सफाया निश्चित

गोरखपुर: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जनसभा किया वहां संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र को बचाने का है ।भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग इतने दिनों से किसानों की आवाज को नहीं सुन सके। आने वाले समय में कोई भी आंदोलन करेगा तो उसे कुचलने का काम करेंगे। यही नहीं अखिलेश ने कहा कि यह जन समर्थन देखकर लग रहा है कि किसी को भी बुखार चढ़ा होगा उतर गया होगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि जनसैलाब देखकर लग रहा है कि जनता बदलाव चाहती है। जनता पर भरोसा और यकीन है कि बीजेपी का सफाया हो जाएगा ।भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था कहां दोगुनी हुई आमदनी और मुनाफा घट गया ,आय बढ़ाने की बजाय महंगाई बढ़ा दी। अन्नदाता का अपमान सबसे ज्यादा भाजपा ने किया है किसान भाइयों और साथियों को धन्यवाद देना चाहता हूं इतना जनसमर्थन मिला है। बीजेपी की सरकार जाने वाली है ।भाजपा के लोग कहते हैं हवाई चप्पल पहनने वाले हवाई जहाज पर चलेंगे लेकिन डीजल पेट्रोल कितना महंगा कर दिया कि मोटरसाइकिल भी नहीं चला पा रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में अगर हमारी सरकार बनी तो मां बहनों का भी सम्मान होगा बाबाजी के क्षेत्र में बदलाव होगा बदलाव और खुशहाली नौजवानों की नौकरी के लिए समाजवादी पार्टी की मदद करिए