औरैया विधायक के समर्थकों ने बुलडोजर पर चढ़ कर मनाया विजय जश्न

औरैया, यूपी। उत्तर प्रदेश में पुनः योगी सरकार बनने की खुशी में आज जनपद औरेया में भारतीय जनता पार्टी की औरैया सदर विधान सभा से जीती BJP प्रत्याशी गुड़िया कठेरिया की जीत को लेकर लोगों मे खुशी देखने को मिल रही है। औरेया विधानसभा क्षेत्र के अजीतमल क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी से बनी विधायक गुड़िया कठेरिया की जीत का जश्न बुलडोजर पर सवार होकर मनाया। वहीं अजीतमल में सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने बाइक मोटर साइकिल पैदल सड़कों पर निकल कर अबीर गुलाल से होली खेल कर जश्न मनाया।

इस जश्न में गुड़िया कठेरिया भी अपनी गाड़ी पर कार्यकर्ताओं के साथ नजर आई। वहीं कार्यकर्ता बुलडोजर बाबा के नाम से बुलडोजर पर आगे खड़े होकर बीजेपी के लिए नारे बाजी करते हुए अबीर गुलाल फेंकते नजर आए । सबसे बड़ी गौरतलब बात यह है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जो जीत हुई है वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वजह से हुई है। बीजेपी विधायक ने इसे स्वीकार करते हुए वह जनता का अभिवादन करते हुए अपनी जीत के लिए बीजेपी पार्टी के के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया ।

बीजेपी विधायक गुड़िया कठेरिया के साथ समर्थकों ने बुलडोजर के ऊपर खड़े होकर के बुलडोजर बाबा जानी योगी आदित्यनाथ के नाम की जय जय कार की और प्रधानमंत्री मोदी के भी नाम की जय जयकार लगाइ। बीजेपी प्रत्याशी और उनके समर्थकों का जीत का जश्न देख कर लग रहा है कि वाकई में हर जनपद में सिर्फ और सिर्फ बुलडोजर बाबा यानी योगी आदित्यनाथ का नाम गूंज रहा है।

रिपोर्ट- अंजुमन तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *