CM Bhagwant Mann: शराब पीकर जाते हैं गुरुद्वारा, मां को किया टॉर्चर, पंजाब सीएम भगवंत मान की बेटी ने लगाई कई गंभीर आरोप

Bhagwant Mann

CM Bhagwant Mann: पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान की बेटी ने उनके खिलाफ कई आरोप लगाए हैं। सीरत कौर मान ने आरोप लगाया है कि उनकी मां और पूर्व पत्नी को भगवंत मान ने भावात्मक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया।

CM Bhagwant Mann

सीएम भगवंत मान पर आरोप लगाते हैं उनके बेटी ने कहा उनके भाई को रात में मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकाल दिया गया सोशल मीडिया पर या वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल में भगवंत मन की बेटी ने कहा कि “मैं सीरत कौर मां हूं मैं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बेटी हूं। शुरुआत में ही मैं यह साफ कर रही हूं कि वीडियो में मैं उन्हें मिनिस्टर साहब के रूप में सीएम साहब कहकर संबोधित करूंगी उन्होंने मुझे पापा सुनने का अधिकार बहुत पहले को दिया था। वीडियो बनाने के पीछे कोई राजनीतिक मकसद नहीं है।

भगवंत मान की बेटी का वीडियो वायरल

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बेटी सीरत कौर ने वीडियो वायरल में कहा है कि इस वीडियो को बनाने के पीछे सिर्फ एक कारण है मैं चाहती हूं कि हमारी कहानी भी दुनिया के सामने आए। आज तक लोगों ने जो कुछ भी सुना वह सीएम साहब से ही सुना मैं उसी के चलते हमें वह सब सुना और झेलना पड़ा। जो हम बात भी नहीं सकते आज तक मेरी मां ने चुप रहना ही चुना। हम उनके बच्चे भी कुछ नहीं बोले लेकिन ऐसा लगता है कि हमारी छुपी को हमारी कमजोरी समझा गया है।

सीएम भंगवत पर गंभीर आरोप

सीरत कौर ने ये भी कहा है कि भगवंत मान को इस बात का एहसास नहीं है कि हमारी चुप्पी के कारण ही वह इस वक्त सीएम पद पर बैठे हैं सीरत ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने उनके भाई और उनके छोटे भाई के प्रति जिम्मेदारियां को पूरा नहीं किया सीरत ने कहा उसका भाई पिछले दो बार सीएम भगवंत मन से मिलने गया लेकिन उसे सीएम हाउस में प्रवेश नहीं कर देती है गया सीरत कौर का यह भी आरोप है कि एक बार तो उनके छोटे भाई को अंदर जाने की अनुमति दी गई लेकिन बाद में उन्हें या बहाना बनाकर जाने के लिए कहा गया उसे रात में वहां नहीं रख सकते। जो व्यक्ति अपने बच्चों की जिम्मेदारी नहीं उठा सकता ।वह पंजाब के लोगों की जिम्मेदारी कैसे उठा सकता है।

शराब पीकर गुरुद्वारे और विधानसभा जाने का लगाया आरोप

इसके अलावा भगवंत मान की बेटी ने यह भी कहा है कि पंजाब के सीएम शराब पीकर गुरुद्वारा जाने शराब पीकर विधानसभा में जाते हैं इस पूरे मामले पर आम आदमी पार्टी ने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है आम आदमी पार्टी का यह मानना है कि यह भगवंत मान का निजी मसला है।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: इन क्षेत्र के लोगों से रहे सावधान हमेशा देते हैं धोखा