सीएम योगी ने सौंपी 76 फ्लैट की चाबियां, माफिया अतीक अहमद से जब्त जमीन पर बने फ्लैट

प्रयागराज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 76 फ्लाइट की चाबियां लाभार्थियों को सौंपी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज पहुंचे पहले उन्होंने माफिया अतीक अहमद से जब जमीन पर बने फ्लाइट का निरीक्षण किया इसके बाद मुख्यमंत्री ने उसका उद्घाटन किया और लाभार्थियों को चाबियां सौपी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज में गरीबों के लिए उन का उद्घाटन किया जो मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद जप्त की गई जमीन पर बनाए गए हैं ।इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और मंत्री नंद गोपाल नंदी, सांसद विनोद सोनकर भी मौजूद रहे। इसके अलावा बीजेपी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह, फूलपुर सांसद केसरी देवी पटेल सांसद रीता बहुगुणा जोशी समेत कई नेता मौजूद रहे।

लाभार्थियों को मकान की चाबी है सपने से पहले 1 लाभार्थी जाहिदा फातिमा भावुक होते हुए बताया कि मुझे बहुत खुशी है कि अब मेरा और मेरी मां का सपना था कि हमारा खुद का मकान हो हम 30 साल से किराए के मकान में रह रहे हैं हम योगी जी का जितना धन्यवाद करें उतना कम है।

गौरतलब है कि यह माफिया अतीक अहमद के कब्जे से छुड़ाई गई लूकरगंज की जमीन पर गरीबों के 76 फ्लैट्स बनकर तैयार हुए हैं जिन्हें लाभार्थियों को सौंपा गया । माफिया अतीक अहमद पर कार्रवाई करते हुए सितंबर 2020 में यह जमीन उसके कब्जे से खाली करवाई गई थी लाभार्थियों को साडे 3 लाख में दो कमरे के फ्लैट दिए जाएंगे इन फ्लैट के लिए 6000 से ज्यादा लोगों ने आवेदन किया था हालांकि फ्लैट का आवंटन लॉटरी के जरिए किया गया।