16 सीटों पर पार्टी की हालत खराब- हरीश रावत समेत दो नेताओं को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

उत्तराखंड में कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव को देखते हुए जो का ऐलान कर दिया है उसके साथ ही चीन विधानसभा सीटों पर पार्टी को लग रहा है कि मुकाबला कांटे का हो सकता है उनको संभालने की जिम्मेदारी नेताओं को दे दी गई है मान लिया है कि राज्य के 70 में से 16 सीटों पर कांग्रेस पार्टी की हालत सही नहीं है इसको लेकर तैयारियां शुरू हो गई।

बुधवार को उत्तराखंड कांग्रेस की बैठक हुई जिसमें चुनावी तैयारियों को लेकर चर्चा हुई इस बैठक में चुनौतीपूर्ण सीटों को लेकर भी चर्चा की गई

बैठक के बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि सीटों की समीक्षा की जिसमें 16 सीटों पर मुकाबला कांटे का हो सकता है ।हरीश रावत ने कहा कि हमें सीट को संभालने की जिम्मेदारी मिली हैऔर 8 की जिम्मेदारी मुझे और बाकी 8 सीटों की जिम्मेदारी प्रीतम सिंह और गणेश गोदियाल को है।

इसके अलावा हरीश रावत ने कहा तैयारियों को लेकर बैठक हुई है। उत्तराखंड में कांग्रेस में सभी सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। रामनगर से खुद कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता हरीश रावत चुनावी मैदान में।

गौरतलब है कि वर्तमान में उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है और कांग्रेस पार्टी की पूरी कोशिश है कि देवभूमि में कांग्रेस को सत्ता वापस में मिल सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *