रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रतापगढ़ के पट्टी विधानसभा में कैबिनेट मिनिस्टर मोती सिंह के लिये की जनता से अपील

प्रतापगढ़, यूपी। भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रतापगढ़ के पट्टी विधानसभा में कैबिनेट मिनिस्टर मोती सिंह के लिये जनता से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी ने 80 करोड़ लोगों को महीने में दो बार फ्री में राशन देने का काम किया।
पांच लाख रुपए के आयुष्मान कार्ड से लाखों लोगों ने इलाज कराकर बचाई जिंदगी। हर घर नल देने की योजना प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी की देन है। केंद्र सरकार की सारी योजनाओं को सीएम योगी ने अच्छे से क्रियान्वित किया। बीजेपी सरकार में अपराधियों और गुंडों पर कार्रवाई हुई। जेवर में एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बनाने का काम बीजेपी ने किया। 85% हवाई जहाज जो कि देश और विदेश के हैं, उनका जेवर एयरपोर्ट पर मेंटेनेंस और रिपेयरिंग का होगा काम।

अब तक देश और विदेश के हवाई जहाज हजारों किलोमीटर दूर जाकर करोड़ों रुपए खर्च कर रिपेयरिंग और मेंटेनेंस का काम कराते थे। रक्षा मंत्री ने पट्टी विधानसभा के विधायक राजेंद्र प्रताप मोती सिंह को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में पट्टी विधानसभा के लोगों का हुजूम उमड़ा था।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने हमेशा राष्ट्रवाद का काम किया हर वर्ग को साथ में लेकर चलने का काम किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान सम्मान निधि योजना के अंतर्गत सभी किसानों के खाते में साल में 6000 रुपए डाले, किसानों को सीधा लाभ मिला। देश में फ्री वैक्सीनेशन का कार्य बीजेपी ने कराया । आज भी कई देश कोरोना से प्रभावित हैं। भारत ने कोरोना पर काबू पाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सक्रियता से गरीबों को मिल रहा लाभ है। बीजेपी ने हर जिले में मेडिकल कॉलेज बनवाया । पट्टी विधानसभा के कल्हूगंज मरहा में राजनाथ सिंह ने लोगों को किया संबोधित। अपने विकास के कार्यों के लिए पट्टी विधानसभा में जाने जाते हैं कैबिनेट मिनिस्टर राजेंद्र प्रताप मोती सिंह।

रिपोर्ट- देवानन्द शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *