24 घंटे में दूसरी बार मिल रहे हैं कांग्रेस G-23 ग्रुप के नेता

पंजाब उत्तर प्रदेश उत्तराखंड गोवा और मणिपुर में कांग्रेस की हार के बाद पार्टी में कल एक बार फिर से शुरू हो गई है ।इस बीच कांग्रेस के G-23 के नेता गुलाम नबी आजाद के आवास पर बैठक की ।गुलाम नबी आजाद के घर पर हुई बैठक में कपिल सिब्बल हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पहुंचे। बताया जा रहा है कि नेताओं ने आगे की रणनीति को लेकर चर्चा की।

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को भी G-23 के नेताओं ने गुलाम नबी आजाद के आवास पर बैठक की थी। इस बैठक में कपिल सिब्बल, आनंद शर्मा ,मनीष तिवारी, अखिलेश प्रसाद सिंह पृथ्वीराज चौहान, मणिशंकर अय्यर ,पीजे कुरियन ,संदीप दीक्षित परिणीति कौर, शशि थरूर , राजिंदर कौर भट्ठल ,कुलदीप शर्मा और भूपेंद्र हुड्डा समेत तमाम नेता शामिल हुए थे। वहीं दूसरी ओर आज कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा ने राहुल गांधी से मुलाकात भी की।

गौरतलब है कि G-23 ग्रुप में शामिल पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने कहा गांधी परिवार को कांग्रेस का नेतृत्व छोड़ देना चाहिए और किसी अन्य को मौका देना चाहिए।

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सोनिया गांधी हर कांग्रेसी से बातचीत करने को तैयार हैं। जब जरूरत है हमें एक साथ होने चाहिए तो कुछ राजनेता पार्टी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। अगर उनकी मंशा सही है तो सोनिया गांधी से बात क्यों नहीं करते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *