गिरफ्तार आरोपियों की कोर्ट में पेशी- दिल्ली BJP अध्यक्ष का बड़ा आरोप-हिंसा में शामिल अंसार आप का सदस्य

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में अब तक दिल्ली पुलिस ने 20 आरोपियों की गिरफ्तारी की है जिन्हें आज दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया ।जानकारी के मुताबिक अनुसार आंसर और असलम को 1 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है जबकि 12 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में कोर्ट ने भेजा है।

गौरतलब है कि जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने गश्त की। क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी रविंद्र यादव ने कहा कि जिला पुलिस और क्राइम ब्रांच संयुक्त रूप से जहांगीरपुरी हिंसा मामले की जांच कर रही है। दूसरी ओर जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदर्श गुप्ता ने आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि केजरीवाल का काम है रोहंगिया बांग्लादेशियों को फ्री में बिजली पानी देकर दिल्ली में बसाना।

आदेश गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली की जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार अनुसार आम आदमी पार्टी का पदाधिकारी है। उन्होंने कहा कि तलवार और बोतलों से हमला किया। गृहमंत्री स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए हैं उन्होंने यह भी कहा है कि रामनवमी पर हुए हमले संयोग नहीं बल्कि साजिश है ।

आदेश गुप्ता ने कहा कि टुकड़े टुकड़े गैंग वाली मानसिकता है या वही मानसिकता है जो तिरंगे पर पथराव करते हैं वही आदेश गुप्ता के आरोप पर आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता रीना गुप्ता ने कहा कि आदेश गुप्ता के आरोप लगाने से क्या होता है।

दिल्ली के जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक में हनुमान जयंती जुलूस के दौरान हुई हिंसा के एक दिन बाद रविवार को बहाल तारापुर रहा शनिवार को हुई हिंसा सी ब्लॉक में पुलिस बल की भारी तैनाती दिख रही है जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास की दुकानें और बाजार रविवार को खुले में एक स्थानीय व्यक्ति और 8 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *