लखनऊ में ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, बोलीं कि यूपी में भी खेला होबे

लखनऊ। समाजवादी पार्टी का सपोर्ट करने लखनऊ पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीएम योगी सहित बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जब कोविड में लोग मर रहे थे तब आप कहां थे योगी जी ? ममता बनर्जी ने अखिलेश यादव का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि आपने जया बच्चन और किरणमय नंदा को बंगाल भेजकर हमारे लिये कैंपेन करवाकर मेरा साथ दिया था।

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि कोविड काल में जब लोग मर रहे थे तब आप कहां थे योगी जी ? आप अब उन लोगों से माफी मांगो जिन लोगों की लाशें आपने गंगा में बहाने को मजबूर किया। उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि हमने यूपी को पैसा दिया। मोदी जी, क्या आपने अपने पॉकेट से पैसा दिया क्या ? यह सारा पैसा स्टेट से मिलता है, ये पैसा जनता का है।

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने इतिहास बदलने का काम किया है। शहीद जवान ज्योति को नष्ट कर दिया। बाबा साहब अंबेडकर जी, जिन्होंने हमारे देश के संविधान की रचना की थी, आज बीजेपी उस संविधान से खेल रही है। फर्जी एनकाउंटर कर लोगों को मारने की जरुरत क्या है। आप कानून से काम लिजीये। इसके अलावा उन्होंने सभी से समाजवादी पार्टी को सपोर्ट करने की अपील करते हुए कहा कि बंगाल की तरह यूपी में भी खेला होबे। इसके साथ हीं उन्होंने बंगाल की तर्ज पर फूटबॉल को लोगों की तरफ उछाला.

वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे लिये ये गर्व की बात है कि बंगाल की धरा से ममता बनर्जी हमारे साथ मौजूद हैं। ममता जी को बंगाल चुनाव के लिये बधाई दूंगा, जिन्होंने साम्प्रादायिक ताकतों को बंगाल में हराने का काम किया। भाजपा ने तो बंगाल में अपनी पूरी फौज लगा दी थी फिर भी आपने हरा दिया। आपकी इस जीत से नारी शक्ति का सम्मान बढ़ा ।

रिपोर्ट- धर्मेन्द्र सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *