काले कपड़े पहनने वालों का आज भी और भविष्य भी काला-पीयूष गोयल

मणिपुर मामले को लेकर विपक्ष लगातार प्रधानमंत्री से जवाब मांग रहा है। इसे लेकर पिछले कई दिनों से संसद के मॉनसून सत्र में हंगामा हो रहा है । वहां विपक्षी सांसद विरोध में काले कपड़े पहनकर सांसद पहुंचे इसे लेकर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने विपक्ष को जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा- कितनी गंभीर विषय का राजनीतिकरण किया जा रहा है। यह भारत के अस्मिता का सवाल है पीयूष गोयल ने कहा कि काले कपड़े पहनने वाले लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि देश की बढ़ती हुई ताकत आज क्या है ?

इसके अलावा पीयूष गोयल ने कहा कि काले कपड़े पहन कर संसद पहुंचे सांसदों को लेकर बोले जिनके मन में काला है, जिनके तन में काला है, इनके दिल में क्या छुपा है? क्या दिल में काला है ? क्या काला धन छुपाया है ? इनके क्या कारनामे हैं ? जिन्हें यह दिखाना नहीं चाहते!

इसके अलावा गोयल ने संसद परिसर में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा पर कौवे के हमला करने की घटना का भी अपने भाषण में जिक्र किया और चुटकी ली उन्होंने कहा है… ऐसे तो आजकल काले कौवे भी इन पर आकर्षित हो रहे हैं इनका कल भी काला है , आज भी काला और भविष्य भी काला है। हम नकारात्मक सोच के लोग नहीं हैं। हमारा पूरा विश्वास है कि उनके जीवन में भी अंधेरा छटेगा । इनकी जिंदगी में भी रोशनी आएगी काला कपड़ा काला काम नहीं सहेगा हिंदुस्तान