कलयुगी पुत्र ने धारदार हथियार से माता पिता की कर दी हत्या

हमीरपुर, यूपी। हमीरपुर में बीती देर रात एक बेटे ने अपने माँ बाप की फावड़े से काट कर हत्या की है। जिससे इलाके में सनसनी है, तो वहीं 12 घंटे बाद मिली हत्या की सूचना पर पुलिस महकमे के आला अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे हुए हैं, और मामले की तलाश करते हुए आरोपी की तलाश में जुट गए हैं।

हत्या का यह मामला हमीरपुर ज़िले में बिवांर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गाँव का है। यहां बीती देर रात 69 वर्षीय लल्लू सिंह वा उसकी पत्नी माया देवी की फावड़े से काट कर हत्या की गई है। और इस हत्या को अंजाम देने वाला कोई बाहर का नही था बल्कि उनका ही बेटा श्यामू सिंह है, जिसके बारे में मृतक के परिजन बता रहे हैं कि वह शादी कराने की ज़िद करता था और कुछ मानसिक रूप से विक्षिप्त भी था। बीती देर रात श्यामू ने ही फावड़े से काट कर माँ-बाप की हत्या की है और फरार हो गया है।

बिवांर थाना क्षेत्र में देर रात हुए इस दोहरे हत्याकांड की 12 घंटे बाद मिली सूचना पर पुलिस महकमे के आला अधिकारी भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे हुए थे। और मामले की तफ्तीश करते हुए आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश बिवांर थाना पुलिस को दिया है। इस मामले में अपार एसपी अनूप कुमार का कहना है टीमें लगा दी गई हैं जल्द आरोपी लड़के की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

रिपोर्ट- इरशाद खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *