बीजेपी राज में महंगे आ रहे हैं बिजली बिल उद्योग धंधे हो रहे थे:अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बरसात आते ही बिजली के कथित विकास का सच सामने दिख गया है । प्रधानमंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को जापान के टोक्यो शहर बनाने का लुभावना सपना दिखाया था वह सपना तो सपना ही रह गया अलबत्ता का क्वैटो के बजाय इटली के वेनिस शहर में तब्दील हो गया है जहां पानी ही पानी है।

सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा राज्य में एक भी स्मार्ट सिटी तो बनी नहीं, बीजेपी सरकार सिर्फ जुमले उछाल कर स्मार्ट सिटी के नाम पर धोखा देती है सड़कों पर सीवर का गंदा पानी बह रहा है ।जगह-जगह काशी में जलभराव हो रहा है। सफाई व्यवस्था के नाम पर कीचड़ दिखाई दे रहा है । गड्ढा युक्त सड़क दुर्घटना का कारण बन रही हैं आवारा पशु छुट्टा घूम रहे हैं सालों के हमले से कई जाने जा चुकी।

अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके बोले- मां गंगा ने बुलाया है का मंत्र जाप करने वाले ने नमामि गंगे योजना में गंगा को नाला बना कर रख दिया है पुष्प वर्षा की नौटंकी करने वाली बीजेपी सरकार ने गंगा को निर्मल बनाने के नाम पर सिर्फ घोटाला ही किया है। गंदे पानी में श्रद्धालु स्नान आसमान और जलाभिषेक करने को मजबूर है । सावन में बाबा विश्वनाथ महादेव का जलाभिषेक करने के लिए का वर्ग बड़ी संख्या में जल लेने गंगा जी में आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *