जल्द हो सकता है उत्तराखंड कैबिनेट का विस्तार

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सरकार का जल्द ही विस्तार हो सकता है । मुख्यमंत्री आज बीजेपी के संगठन महासचिव बीएल संतोष से मुलाकात कर सकते हैं ।

ऐसी चर्चा है कि दोनों नेताओं के बीच कैबिनेट विस्तार और फेरबदल को लेकर बातचीत हो सकती है। कैबिनेट के विस्तार और फेरबदल के लिए सीएम धाम इन दिनों दिल्ली में है और वह उन विधायकों के नाम पर मुहर लगाने के लिए सीनियर नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक कैबिनेट बर्थ को लेकर आज मुख्यमंत्री बीजेपी संगठन महासचिव बीएल संतोष से मुलाकात करेंगे उत्तराखंड की धामी कैबिनेट में अभी 7 कैबिनेट मंत्री हैं जबकि मंत्रियों के 4 पद खाली है इसके अलावा राज्य मंत्री के पद भी खाली हैं जिन पर चर्चा की जाएगी।

गौरतलब है कि अभी पुष्कर सिंह धामी कैबिनेट में साथ मंत्री हैं जिसमें सतपाल महाराज के पास लोक निर्माण विभाग पंचायती राज ग्रामीण निर्माण संस्कृति और सिंचाई समेत 10 विभाग , प्रेमचंद्र अग्रवाल के पास शहरी विकास आवास शिक्षा समिति 7 विभाग धन सिंह रावत के पास बेसिक शिक्षा माध्यमिक शिक्षा समेत चार विभाग, गणेश जोशी के पास कृषि ग्रामीण विकास समिति विभाग सुबोध उनियाल के पास 4:00 विभाग ,सौरव बहुगुणा के पास पशुपालन डेयरी विभाग, रेखा आर्य के पास महिला एवं बाल विकास समेत 4 विभाग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *