उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी को दोबारा मुख्यमंत्री बनाए जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल, जमकर की आतिशबाजी

मसूरी, उत्तराखंड। उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी को दोबारा मुख्यमंत्री बनाए जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। पहाड़ों की रानी मसूरी में भी भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल के नेतृत्व में मसूरी पिक्चर पैलेस चौक पर एकत्रित हुए और पुष्कर सिंह धामी जिंदाबाद के नारे लगा कर एक दूसरे को मिठाई खिलाई। वहीं जमकर आतिशबाजी भी की। पत्रकारों से वार्ता करते हुए मोहन पेटवाल ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में ही उत्तराखंड का चुनाव 2022 लड़ा गया था और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपनी विधानसभा में कम समय देकर सभी विधानसभाओं में दौरे कर केंद्र और राज्य की रीति नीति से लोगों को अवगत कराया था और यही कारण है कि एक बार फिर उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार बन गई है ।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने पुष्कर सिंह धामी के द्वारा प्रदेश के विकास के साथ संगठन को मजबूत बनाने के साथ जनता में विश्वास जीतने का इनाम दिया है उन्होंने कहा कि उनको पूरा विश्वास है कि पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड चौमुखी विकास करेगा । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा जो कहा है वह करके दिखाया है और भाजपा की रीति नीति सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास सबका सहयोग के तहत काम कर रही है और यही कारण है केंद्रीय नेतृत्व के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,अमित शाह, केंद्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा एक बार फिर उत्तराखंड की कमान दी है और उनको पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सभी पार्टी के विधायक, संगठन और जनता के सहयोग से प्रदेश को विकास की ओर अग्रसर करेगे।

रिपोर्ट-सुनील सोनकर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *