सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर तुष्टिकरण का लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में 16 सीट पर बीजेपी प्रत्याशी ओमप्रकाश पांडे बजरंगी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बजरंगबली ने यही कालनेमि का वध किया था 2017 के पहले और बाद का फर्क साफ है पहले बिजली का भी जाति मजहब होता था अब सबका साथ सबका विकास हो रहा है इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव की करहल सीट को लेकर भी बड़ा दावा किया है

योगी आदित्यनाथ ने कहा करहल में समाजवादी पार्टी के मुखिया की जमानत जप्त हो रही है। हमारी प्रगति से विपक्ष बौखला गया है एक तरफ विकास का काम तो दूसरी और बुलडोजर होगा। यह बुलडोजर जब रगड़ता है तो माफियाओं का सर्वनाश होता है।

करोना काल में हुई मौतों का भी जिक्र किया सीएम ने कहा करो ना की वजह से मौतें हुई। मजदूरों के लिए हमने काम किया, उन्हें घर पहुंचाया। बीजेपी शासन ने सबको फ्री में वैक्सीन दिया है। समाजवादी पार्टी का शासन रहता है तो वैक्सीन ब्लैक हो जाती। कोरोनावायरस की तीसरी लहर को भी आने से इसी वैक्सीन ने रोका है। लोगों को पर्याप्त राशन भी मिल रहा है। पहले राशन माफिया खाद्यान्न भी डकार जाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *