आगरा में बसपा सुप्रीमो मायावती नें अपनी पहली जनसभा में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर बोला हमला

आगरा, यूपी। आगरा में बसपा सुप्रीमो मायावती नें अपनी पहली जनसभा में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला, वहीं भाजपा के खिलाफ कुछ नहीं बोला। ऐसे में जबकि केन्द्र और राज्य में बीजेपी की सरकार है और उनके खिलाफ कुछ भी न बोलना, ये जनता पचा नहीं पा रही है। मायावती द्वारा केवल समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोलना बसपा के सपोर्टरों को भी समझ में नहीं आ रहा है।

आगरा पहुंची मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी विधानसभा चुनाव में अकेले अपने बलबूते पर लड़ रही और पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। आजादी की बाद सिर्फ कांग्रेस पार्टी की सरकार रही है लेकिन गलत नीतियों के साथ कांग्रेस केंद्र और यूपी से बाहर हो गई है। कांग्रेस पार्टी जबरदस्त दलित, आदिवासी व अन्य पिछड़ा वर्ग विरोधी पार्टी रही है। केंद्र में रही कांग्रेस सरकार ने भारतीय संविधान के रचयिता बाबा साहब को भारत रत्न की उपाधि से भी सम्मानित नहीं किया था।

बाबा साहेब के मुवमेंट को आगे बढ़ाने वाले मान्यवर कांशीराम जी की देहांत होने पर भी कांग्रेस सरकार केंद्र में सत्ता में थी लेकिन एक भी दिन राष्ट्रीय शोक घोषित नही किया था। कांग्रेस पार्टी दलित, पिछड़े वर्ग आदिवासी वोटों के लिए आए दिन तरह-तरह के नाटक बाजी करती रहती है।

रिपोर्ट- शिव प्रजापती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *