Film Animal: सेंसर बोर्ड ऐसा क्यों कर रहा है संसद में क्यों ही रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की बात

Ranjeet Ranjan

Film Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और रश्मिका मंडाना की फिल्म एनिमल इन दिनों सुर्खियों में है चारों ओर इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

Film Animal

Film Animal: खास तौर से रणबीर कपूर की एक्टिंग शानदार और उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि फिल्म में दिखाए गए हिंसा को लेकर कई लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की और यह मुद्दा संसद में भी उठाया गया फिल्म एनिमल में दिखाई गई। भयानक हिंसा का मुद्दा राज्यसभा में उठा कांग्रेस नेता रंजीत रंजन राज्यसभा में कहा की फिल्म एनिमल में जिस तरह से हिंसा और खून खराबा को दिखाया गया है जिस तरह से महिलाओं के प्रति क्रूरता दर्शाया गया वह बेहद गलत है।

इसे भी पढे़:-Yogi Cabinet Expansion: यूपी में कौन बनेगा मंत्री आज तय हो सकता है नाम, दिल्ली में मुख्यमंत्री योगी करेंगे मुलाकात

उन्होंने कहा कि इस तरह की फिल्मों से हमारे समाज पर बुरा असर पड़ता है खासतौर से युवाओं पर कांग्रेस नेता रंजीत रंजन ने यह भी कहा की फिल्म एनिमल में हिंसात्मक और नेगेटिव किरदार अदा करने वाले हीरो की तरह पेश किया जा रहा है एक छोटे बच्चों ने फिल्में नेगेटिव सीट का अहम किरदार अदा किया है फिल्में गैंगवार दिखाया गया है बड़े-बड़े हथियारों से खून खराबा दिखाया गया है। कांग्रेस नेता ने कहा किस तरह की फिल्मी समाज को क्या संदेश देगी।

इसे भी पढे़:-Revanth Reddy Swearing: रेवंत रेड्डी ने ली सीएम पद की शपथ भट्टी ब्रिक मार्क बने डिप्टी सीएम

राज्यसभा में बोलते हुए कांग्रेस नेता रंजीत रंजन ने सेंसर बोर्ड पर सवाल खड़े किए उन्होंने कहा इस तरह के हिंसात्मक फिल्मों को आखिरकार सेंसर बोर्ड से हरी झंडी कैसे उन्हें पास कर देता है उन्होंने कहा कि सिर्फ एनिमल की बात नहीं है ऐसी कई फिल्में है जिसमें हिंसा महिलाओं के प्रति क्रूरता दिखाई गई है।

इसे भी पढे़:-Sapne Me Chahne Wale ko dekhna: सपने में चाहने वाले