जिस तरह से कुंडा विधायक मंत्री पद के लिए तरस रहे हैं वैसे ही उनको विधायक के पद से कुंडी लगा दो-अखिलेश यादव का राजा भईया पर कड़ा प्रहार

प्रतापगढ़, यूपी। प्रतापगढ़ के कुंडा विधानसभा में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कुंडा विधानसभा के छेऊंगा में जनसभा को किया संबोधित।कुंडा विधानसभा में अखिलेश यादव के कार्यक्रम में लोगों का भारी जन सैलाब उमड़ा था। कुंडा विधानसभा में सपा के समर्थन में भारी भीड़ देखकर अखिलेश यादव काफी गदगद दिखाई दिये। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने राजा भैया पर निशाना साधते हुए कहा कि कुंडा के विधायक हमेशा किसी न किसी सरकार में मंत्री रहते थे, अब उनको मंत्री पद नहीं मिल रहा है। जिस तरह से कुंडा विधायक मंत्री पद के लिए तरस रहे हैं वैसे ही उनको विधायक के पद से कुंडी लगा दो, और कुंडा विधायक को ऐसा कुंडी लगा दो कि वह कुंडी कभी ना खुल पाए।

उन्होंने कहा कि सपा के विधायक पद के प्रत्याशी गुलशन यादव को जिता दो। सपा की सरकार बन रही है। कुंडा में गुलशन खिल रहा है। इस समय यूपी में लहर बड़ी करारी है, चिलम पर साइकिल भारी है । मेरी सरकार बनने पर कुंडा से अराजकता हटेगी । मेरी सरकार बनने पर कुंडा वालों के साथ न्याय होगा। यहां पर कानून का राज स्थापित किया जाएगा। आप लोग इतनी बड़ी संख्या में यहां आए हैं, कुंडा में बदलाव साफ दिखाई दे रहा है। गुलशन यादव कुंडा से जीत रहे हैं और कुंडा के विधायक पर बैठे लोगों की कुंडी बंद हो रही है ।

उन्होंने कहा कि माताओं और बुजुर्गों को महीने में 15 सो रुपए साल में ₹18000 दिया जाएगा ,5 वर्ष तक फ्री राशन, फ्री सिंचाई ,300 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी। सपा सुप्रीमो के साथ में आए पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर इंद्रजीत सरोज ने भी राजा भैया पर साधा निशाना। उन्होंने कहा कि जो लोग कुंडा में कब्जा जमाए बैठे हैं उनको आप लोग अब की बार विधायक के पद से हटा दीजिए। इंद्रजीत सरोज ने राजा भैया को हराकर कुंडा में गुलशन यादव तथा बाबागंज में गिरीश पासी को जिताने की अपील की। इंद्रजीत सरोज ने कहा कि कुंडा के लोगों, मेरी हार का बदला अबकी बार ले लो, और कुंडा से गुलशन यादव को जिता दो।

रिपोर्ट- देवानन्द शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *